खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सलमान खान और कमल हासन 'इस' फिल्म में साथ आएंगे नजर, होगी भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म

Salman Khan And Kamal Hasan Working Together: सलमान खान और कमल हासन के इंडिया की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में काम करनी की खबर सामने आ रही है। जी हां सही सुना आपने। खबरों के मुताबिक डायरेक्टर एटली दोनों को एक फिल्म में कास्ट कर रहे हैं।
09:44 PM Jul 01, 2024 IST | News24 हिंदी
Salman Khan And Kamal Hasan Working Together
Advertisement

Salman Khan And Kamal Hasan Working Together: पिछले काफी समय से खबरें हैं कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन अब सलमान खान के साथ फिल्म में साउथ के एक बहुत बड़े एक्टर के काम करने की भी खबर आ रही है।

Advertisement

दरअसल खबर है कि एटली सलमान खान के साथ इस फिल्म में कमल हासन को कास्ट करने का प्लान बना रहे हैं। जी हां पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एटली पिछले कुछ वक्त से दोनों ही मेगा स्टार्स के साथ बातचीत में लगे हैं। अब तक की खबरों के मुताबिक इस फिल्म को लेकर दोनों का ही रिस्पांस पॉजिटिव है। यानी कि अगर सब कुछ ठीक रहता है तो आपको स्क्रीन पर बहुत जल्द सलमान खान और कमल हासन की जोड़ी देखने को मिलेगी।

दो हीरो वाली फीचर फिल्म

खबरों की मानें तो एटली की ये फिल्म दो हीरो वाली फीचर फिल्म होगी। सलमान और कमल हासन दोनों को ही इस मूवी का आइडिया पसंद आया है। खबरें हैं कि इस महीने के लास्ट में इसका नैरेशन है, जिसके पूरे होते ही दोनों अभिनेता फिल्म की स्टोरी सुन लेंगे उसके बाद पेपरवर्क होगा।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। साथ ही खबर में ये भी बताया गया है कि एटली की इस फिल्म में उनकी ड्रीम कास्ट है और वो दोनों ही सुपरस्टार्स को एक महीने के अंदर ही कास्ट करना चाहते हैं। इस फिल्म में बड़ी टेक्निकल टीम को भी शामिल किए जाने की तैयारी की जा रही है।

Advertisement

'जवान' ने किया बॉक्स ऑफिस पर धमाका

आपको बता दें फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। साल 2023 में शाहरुख खान के साथ डायरेक्टर एटली की इस जोड़ी ने वर्ल्डवाइड कुल 1150 करोड़ की कमाई की थी। ये फिल्म हिन्दी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से Evict होते ही Arman-Kritika पर Payal Malik का हैरान कर देने वाला बयान

Advertisement
Tags :
Actor Salman Khankamal hasanSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement