होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को बच्चे की तरह ट्रीट करते थे Baba Siddique, हर छोटी चीज का रखते थे ध्यान, देखें वीडियो

Salman Khan, Baba Siddique: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे। सोशल मीडिया पर बाबा से जुड़े कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें बाबा की झलक नजर आ रही है।
10:35 AM Oct 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan, Baba Siddique
Advertisement

Salman Khan, Baba Siddique: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की सरेआम हुई हत्या के बाद हर कोई सदमे में है। लोगों को इस घटना पर अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है कि बाबा सिद्दीकी जैसे इंसान को कोई इतनी बुरी तरह मार सकता है। राजनीति ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री से भी बाबा का गहरा रिश्ता था। संजय दत्त, सलमान खान और शाहरुख खान से लेकर तमाम सितारों के साथ बाबा को अक्सर देखा गया है। हालांकि भाईजान के वो ज्यादा करीब थे और उन्हें अपने बच्चे की तरह ट्रीट करते थे।

Advertisement

बाबा का पुराना वीडियो वायरल

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर बाबा के तमाम वीडियो और फोटोज सामने आए हैं। इंटरनेट पर सामने आए इन वीडियो में एक वीडियो ऐसा है, जिससे देखकर किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाबा और सलमान एक साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान बाबा जिस तरह से सलमान का ध्यान रख रहे हैं वो हर किसी का दिल छू रहा है।

सलमान का बेहद ध्यान रखते थे बाबा

दरअसल, इंटरनेट पर सामने आया ये वीडियो इफ्तार पार्टी के बाद है, जब सलमान अपने घर के लिए निकलते हैं। इस दौरान बाबा और उनका बेटा जीशान, सलमान खान को बाहर तक छोड़ने आते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही सलमान खान अपने घर जाने के लिए कार में बैठने लगते हैं, वैसे ही बाबा गाड़ी के गेट के ऊपर अपना हाथ रख लेते हैं, जिससे सलमान खान को कोई चोट ना लग जाए।

Advertisement

दोनों में थी बेहद गहरी दोस्ती

इसके बाद वीडियो में बाबा को सलमान से कुछ कहते और गले लगते देखा जा सकता है। बाबा बिल्कुल अपने बच्चे की तरह सलमान खान को प्यार करते थे। दोनों की दोस्ती बेहद गहरी थी। बाबा के जाने से सलमान खान भी बेहद दुखी हैं। जैसे ही उन्हें पता लगा था कि बाबा के साथ ये सब हुआ है, तो वो वैसे ही उनसे मिलने के लिए जाना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने उन्हें बाबा से मिलने से रोक दिया था।

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

वहीं, अब बाबा और सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्होंने सलमान के लिए अपना हाथ गाड़ी के गेट पर रखा। दूसरे यूजर ने कहा कि दोनों में बेहद प्यार है। तीसरे यूजर ने लिखा कि सलमान का कितना ख्याल रखते हैं बाबा। एक और यूजर ने लिखा कि मुंबई ने आज फिर एक अच्छे इंसान को खो दिया। इस तरह यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan झेल रहीं कैंसर से मिली तकलीफें, बालों के बाद एक्ट्रेस ने अब क्या खोया?

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueSalman Khan
Advertisement
Advertisement