होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

धमकियों से बेपरवाह Salman Khan ने शुरू की शूटिंग, Bigg Boss 18 के सेट पर पहुंचकर 'दबंग' ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास

Salman Khan Starts Shooting Amid Threats: बिग बॉस के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है। सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' के वीकेंड का वार की शूटिंग शुरू कर दी है, जबकि उन्हें लगातार लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके बाद लगातार सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उनके फैंस चिंता में हैं।
04:08 PM Oct 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Salman Khan Starts Shooting Amid Threats
Advertisement

Salman Khan Starts Shooting Amid Threats: एनसीपी नेता और सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दिकी की मौत के बाद सेलेब्स की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। कोई भी आते-जाते गोलियों से जिस तरह बैखौफ होकर एक के बाद नामी हस्तियों को अपना निशाना बना रहा है, ये वाकई खौफ पैदा करने वाली बात है। अब सलमान खान को भी लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही हैं, लेकिन भाईजान इन सभी धमकियों से बेपरवाह अपनी शूटिंग शुरू कर चुके हैं। जी हां सलमान खान ने अपने रिएलिटी शो बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दी है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

बिग बॉस के सेट पर पहुंचे सलमान खान  

सलमान खान हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं। जब से उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दिकी की हत्या हुई है तब से भाईजान के फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर बहुत चिंता में पड़ गए हैं। सलमान खान से जिस तरह लगातार माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है, लगातार उन्हें जान से मारने की धमकियां आ रही हैं, उसे देखकर साफ है दबंग खान को लेकर दुश्मनों के इरादे नेक तो नहीं हैं। इसी बीच सलमान खान इन सभी धमकियों की परवाह ना करते हुए 'बिग बॉस 18' के सेट पर पहुंच चुके हैं। जी हां सलमान ने वीकेंड का वार की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान खान इस हफ्ते भी कंटेस्टेंट्स की वाट लगाते हुए नजर आएंगे।

'बिग बॉस तक' ने दी एक्स पर जानकारी

इस बात की जानकारी 'बिग बॉस तक' के ऑफिशियल एक्स पेज पर दी गई है। वीकेंड का वार की शूटिंग शुरू करने के साथ-साथ पोस्ट में जानकारी दी गई है कि सलमान खान सेट पर पहुंच चुके हैं। इससे पहले ऐसी जानकारी मिल रही थी कि सलमान इस बार बिग बॉस के लिए शूट नहीं करेंगे। उनकी सुरक्षा को लेकर लगातार बढ़ती चिंताओं की वजह से भाईजान के इस बार के वीकेंड का वार शूट ना करने की खबरें भी आ रही थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खुद सलमान खान ही इस हफ्ते भी शो की शूटिंग करेंगे जैसा कि वो पहली भी कर रहे थे।

Advertisement

बिग बॉस 18 में नए-नए विवाद

इस बार का 'बिग बॉस 18' काफी रोचक और विवादास्पद होता दिख रहा है। कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक लड़ाई-झगड़े करते हुए दिख रहे हैं। एक तरफ जहां बीते एपिसोड में अविनाश मिश्रा के फेक एविक्शन ने सुर्खियां बटोरीं तो दूसरी तरफ चाहत पांडे और रजत दलाल के झगड़े ने भी खूब एंटरटेन किया।

यह भी पढ़ें: 2900 करोड़ की है Salman Khan की नेट वर्थ, इन बड़ी कंपनियों में लगा है भाईजान का पैसा

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanbigg boss 18
Advertisement
Advertisement