खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जरा हटके है! Salman Khan का 'स्वैग', मुंबई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में घूमते नजर आए 'भाईजान'

Salman Khan Viral Video: सलमान खान हमेशा ही अपने स्वैग से फैंस का दिल जीत लेते हैं। एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर भाईजान की तारीफ कर रहे हैं।
03:02 PM May 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का अपना एक अलग ही 'स्वैग' है। अब भई जब बात 'भाईजान' की हो रही है, तो कुछ तो हटके होगा ही। जी हां, सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें टाइगर मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर जहां कुछ यूजर्स सलमान की चिंता कर रहे हैं, तो कुछ टाइगर के स्वैग की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही नेटिजंस इस पर अपना रिएक्शन देने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

Advertisement

सलमान खान के 'स्वैग' ने जीता फैंस का दिल

दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट पहने अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में भाईजान जबरदस्त अंदाज में साइकिलिंग कर रहे हैं। सलमान खान के मूड को देखकर साफ लग रहा है कि वो अपनी बॉडी पर खूब ध्यान दे रहे हैं और फिटनेस को लेकर वो बिल्कुल भी लापरवाह नहीं हैं।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

अब सोशल मीडिया पर सलमान खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि क्या अंदाज है। दूसरे ने कहा कि भाईजान का अपना अलग ही जलवा है। एक और यूजर ने कहा कि सलमान खान, रॉकस्टार। एक अन्य ने कहा कि मजा ही आ गया। बता दें कि इस वीडियो को देखकर यूजर्स सलमान खान की फिटनेस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

वोटिंग के दौरान भी लूटी लाइमलाइट

बीते दिन भी सलमान खान बेहद ही अलग लुक में नजर आए थे। दरअसल, 20 मई को वोटिंग के दौरान भाईजान ने जमकर लाइमलाइट लूटी थी। हालांकि इन दिनों फैंस को टाइगर की चिंता भी है क्योंकि सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई थी, जिसके बाद से लोगों को उनकी चिंता सताने लगी थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों को अरेस्ट किया है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को मारने की धमकी दी है। हाल ही में हुई फायरिंग की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। फायरिंग के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया था, जिसमें अनमोल बिश्नोई ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LOC) भी जारी किया है।

यह भी पढ़ें- जब एक अनाथ बच्‍ची ने 18 साल की Miss Universe को द‍िखाई ज‍िंदगी की राह, Sushmita Sen की ये पोस्‍ट देख हो जाएंगे इमोशनल

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement