होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के घर पर फायरिंग के लिए लॉरेंस के भाई ने दिए इंस्ट्रक्शन, मुंबई क्राइम ब्रांच ने फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर की पुष्टि

Salman Khan House Firing Case Update: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। इस फायरिंग की घटना में अनमोल का हाथ था या नहीं इसका खुलासा हो गया है।
03:18 PM Jun 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan firing case
Advertisement

Salman Khan House Firing Case Update: इस साल अप्रैल महीने में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना सामने आई थी। इस फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। फायरिंग की घटना के बाद से ही पुलिस इस केस की जांच कर रही है। वहीं, अब इसमें बड़ा खुलासा हुआ है। जी हां, पुलिस की हालिया जांच में साबित हो गया है कि सलमान खान पर फायरिंग के लिए गैंगस्टर लॉरेंस के भाई अनमोल ने हमलावरों को इंस्ट्रक्शन दिए थे। पुलिस ने जिन हमलावरों को अरेस्ट किया था, उनके फोन की ऑडियो रिकॉर्डिंग की फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आ गई है, जिसमें सैंपल मैच हो गए हैं।

Advertisement

मैच हुए सैंपल

दरअसल, पुलिस ने जिन हमलावरों को अरेस्ट किया है, उनके फोन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच के लिए भेजा था। जी हां, पुलिस ने सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी से अनमोल के ऑडियो सैंपल लिए और आरोपियों के मोबाइल में मिले ऑडियो को फोरेंसिक लैब भेजा गया। जब इन ऑडियो की जांच हुई तो उसमें ये सैंपल मैच हो गए, जिससे ये साफ होता है कि सलमान के घर पर जब हमलावर फायरिंग करने वाले थे, तो उसके इंस्ट्रक्शन अनमोल ने खुद दिए थे।

सलमान के घर पर हुए 4 राउंड फायर 

बता दें कि सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग की घटना का मामला सामने आया था। इस फायरिंग के बाद पुलिस ने तेजी से इस मामले में जांच शुरू की और इसमें दो लोगों को अरेस्ट किया। हालांकि पुलिस ने अब तक केस में कई लोगों को अपने शिंकजे में लिया है। बताते चलें कि जिन लोगों ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की थी, उन्होंने 7.6 बोर की बंदूक से 4 राउंड फायर किए थे।

Advertisement

पुलिस ने तेजी से की जांच

घटना के बाद से सलमान खान परिवार और फैंस चिंता में आ गए थे। हालांकि, भाईजान ने इसे बेहद शांति से हैंडल किया। वहीं, घटना के बाद इसकी जिम्मेदारी लेते हुए अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जिम्मेदारी ली। वहीं, अब फोरेंसिक जांच रिपोर्ट में अनमोल का ऑडियो भी मैच हो गया है। बता दें कि पुलिस ने इस केस में अब तक 6 लोगों को अरेस्ट किया है। साथ ही आरोपियों पर मकोका भी लगाया गया है। हालांकि इस केस में अरेस्ट हुए एक आरोपी ने फांसी लगाकर अपनी जान भी दे दी।

यह भी पढ़ें- 2 नहीं 3 पत्नियां… 17 साल की उम्र में हुई थी पहली शादी, क्या इस सच को भी जानती हैं Kritika-Payal?

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan Firing Case
Advertisement
Advertisement