होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rakhi Sawant फूट-फूटकर रोईं, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाईं, बोलीं- मेरे 'भाईजान' को बख्श दो प्लीज...

Rakhi Sawant Support Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने के बाद से फैंस और सेलेब्स हर कोई उनकी सलामती के लिए डरा हुआ है। इस बीच सलमान को अपना भाई मानने वाली राखी सावंत भी उनके सपोर्ट में आई हैं। वीडियो में फूट-फूटकर रोते हुए उन्होंने भाईजान की सलामती की दुआ मांगी है।
08:12 AM Apr 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Rakhi Sawant Support Salman Khan
Advertisement

Rakhi Sawant Support Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर जब से गोलियां चलने का मामला सामने आया है, फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। फैंस से लेकर एक्टर की फैमिली तक सभी परेशान हैं। हालांकि पुलिस ने गोली चलाने वाले दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक्टर के घर के बाहर की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। इस बीच सलमान की सुरक्षा को लेकर परेशान राखी सावंत फूट-फूटकर रोती दिखाई दी हैं। उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हाथ जोड़कर भाईजान की सलामती की दुआ मांगी है।

Advertisement

वीडियो में फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत

बता दें कि राखी सावंत पिछले काफी समय से दुबई में हैं। वह सलमान खान को अपना भाई मानती हैं। जैसे ही उन्हें पता चला कि बांद्रा स्थित एक्टर के घर के बाहर गोलियां चली हैं और इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है, ड्रामा क्वीन काफी घबरा गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए रो-रोकर कहा है कि वह लोग सलमान खान के साथ ऐसा न करें।

Advertisement

बोलीं, मेरे भाई के साथ ऐसा मत करो

वीडियो में राखी कह रही हैं, 'मत करो न मेरे भाई के साथ, प्लीज.. मैं हाथ जोड़ती हूं आप लोगों से मिन्नते करती हूं। उन्होंने बहुत लोगों का घर बचाया है.. बहुत गरीब लोगों का भला किया है.. क्या मिलेगा आप लोगों को? प्लीज.. मत करो..मत करो.. मैं हाथ जोड़ती हूं आप लोगों के सामने.. ऐसा मत करो..'

वीडियो में राखी सावंत फूट-फूटकर रोती आगे कह रही हैं, 'उनके एंजियो की वजह से बहुत सारे घर चलते हैं। कितने गरीबों का वो भला करते हैं। मेरे जैसों की मदद की और मेरी मां का इलाज कराया है उन्होंने। मैं हाथ जोड़ती हूं प्लीज उन्हें बख्श दो।'

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चली थी गोलियां

गौरतलब है कि रविवार सुबह बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर करीब सुबह 5 बजे दो बाइक सवार लोगों ने गोलियां चलाई थी। जब गोली चली तो सलमान खान घर पर ही मौजूद थे। इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली। हालांकि मुंबई पुलिस ने कड़ी सफलता हासिल करते हुए दोनों बाइक सवार शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rakhi SawantSalman KhanSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement