होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को क्यों मिला प्यार में धोखा? खुद भाईजान ने वजह की रिवील

Salman Khan Relation: सलमान खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशन की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान खुद को मिले प्यार में धोखे बारे में बात कर रहे हैं।
05:02 PM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan Relation: सलमान खान अक्सर अपने रिलेशन की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। फिर चाहे वो कटरीना कैफ हो या फिर ऐश्वर्या राय  हों या किसी और एक्ट्रेस के साथ सलमान का रिश्ता हो। सलमान खान के लाइफ में अगर प्यार की बात करें तो एक्टर हमेशा अनलकी ही रहे हैं। इस बात को कई बार खुद एक्टर ने इंटरव्यू में बोली थी। इसी तरह का सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आइये देखते हैं क्या है सलमान खान के इस वीडियो में।

Advertisement

सलमान खान को प्यार में क्यों मिला धोखा

सलमान खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उनमें एक्टर कहते हैं, "कोई अच्छी लड़की आएगी तो कट जाएगी जिंदगी। एक्चुअली सभी अच्छे थे। फॉल्ट मुझमें ही है कुछ, क्योंकि जब एक जाती है तो फॉल्ट उनमें था। दूसरी जाती है फॉल्ट उनमें ही है। तीसरी जाती है तो भी फॉल्ट उन्हीं में है। लेकिन जब चौथी जाती है तो डाउट आ जाता है कि फॉल्ट उनमें है या मुझमें है।"

यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद पहली बार कब और कहां दिखेगी दीपिका की झलक? 2000 लोगों के बीच क्यों आएंगी एक्ट्रेस?

Advertisement

रजत शर्मा के शो में सलमान ने की थी लव-लाइफ पर बात

सलमान खान का वायरल वीडियो एक साल पुराना है। ये वीडियो तब का है जब  सलमान खान इंटरव्यू के लिए रजत शर्मा के  शो 'आपकी अदालत' में गए थे। इस वीडियो में सलमान खान से उनके रिलेशन के बारे में सवाल पूछे गए थे। अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए सलमान खान काफी इमोशनल हो गए थे।

इन एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में थे सलमान खान

सलमान खान के रिलेशन की अगर बात करें तो एक्टर का नाम संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ कई फेमस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है। यहां तक की 90 के दशक में संगीता बिजलानी के साथ सलमान की शादी की तैयारियां शुरू हो गई थीं। उनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे। बाद में कुछ ऐसा हुआ कि संगीता बिजलानी की तरफ से शादी रद्द कर दी गई थी। काफी समय बाद सलमान खान की  रोमानियाई मॉडल यूलिया वंतूर के साथ रिलेशन की खबरें आने लगी थी।

यह भी पढ़ें: सलमान खान पर गया है शाहरुख का छोटा बेटा अबराम? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Open in App
Advertisement
Tags :
aishwariya raiSalman Khan
Advertisement
Advertisement