खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कभी रेकी तो कभी धमकी... कब-कब खतरे में पड़ी Salman Khan की जान?

Firing At Salman Khan Galaxy Apartment: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर आज सुबह गोलियां चल गईं। इस हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई पर शक जताया जा रहा है। आज हम आपको बताएंगे कि इससे पहले कब-कब एक्टर को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।
09:54 AM Apr 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Firing At Salman Khan Galaxy Apartment
Advertisement

Firing At Salman Khan Galaxy Apartment: कभी रेकी तो कभी धमकी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। आज रविवार सुबह बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलने का मामला सामने आया है। जिस वक्त गोलियां चली थी तो सलमान घर पर ही मौजूद थे। बताया जाता है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार अज्ञात लोग आए जिन्होंने फायरिंग की और वहां से भाग निकले।

Advertisement

घटना के बाद मुंबई पुलिस और ATS की टीम जांच में जुटी हुई है। इस हमले के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर शक जताया जा रहा है। जाहिर है कि लॉरेंस की ओर से पहले भी कई बार एक्टर को धमकी दी जा चुकी है। भारत-कनाडा से वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ भी सलमान खान को मारने का ऐलान कर चुका है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग, क्या ‘भाईजान’ की जान खतरे में? पुलिस जांच में जुटी

Advertisement

संपत नेहरा ने की थी घर की रेकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ कई बार सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर हमला कराने के लिए अपने शूटर भेज चुका है। वहीं लारेंस का खास गैंगस्टर संपत नेहरा भी साल 2018 में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी कर चुका था। हालांकि संपत अपने हमले को अंजाम दे पाता इससे पहले ही हरियाणा पुलिस ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था।

सलीम खान को भेजा था थ्रेट लेटर

पूछताछ के दौरान गैंगस्टर संपत नेहरा ने पुलिस के सामने पूरा चिठ्ठा खोल कर रख दिया था। उसने सलमान खान पर हमले की पूरी प्लानिंग का खुलासा किया था। लॉरेंस गैंग की ओर से एक्टर के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक करते हुए एक थ्रेट लेटर भी भेजा जा चुका है। इसके अलावा सलमान खान के ऑफिस में धमकी भरा ईमेल भी भेजा जा चुका है। दरअसल, एक्टर के करीबी प्रशांत गुंजालकर को रोहित गर्ग की तरफ से धमकी भरा मेल मिला था।

सलमान खान मांगे माफी तो छोड़ देंगे

धमकी भरा ईमेल भेजने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित गर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू के दौरान खुले तौर पर कहा था कि वह चाहता है कि सलमान खान उनके देवता जंभेश्वर जी मंदिर जाएं और काले हिरण की हत्या करने के मामले में माफी मांगे। उसने यह भी कहा था कि अगर हमारे समाज के लोग सलमान खान को माफ कर देते हैं तो मैं कुछ नहीं करूंगा।

Advertisement
Tags :
gangster Lawrence BishnoiSalman KhanSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement