खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan की मौत नहीं, कुछ और था असली मकसद, फायरिंग केस की चार्जशीट में बड़ा खुलासा

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में नया खुलासा हुआ है। जी हां, हाल ही में इस केस में 1736 पेज की चार्जशीट दायर की गई है। चार्जशीट में खुलासा हुआ कि इस फायरिंग का असली मकसद क्या था?
04:08 PM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan House Firing Case
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: इस साल अप्रैल के महीने में सलमान खान तब सुर्खियों में आए, जब 14 अप्रैल को भाईजान के घर पर अचानक से सुबह-सुबह फायरिंग हो गई। अचानक हुई इस फायरिंग से ना सिर्फ फैमिली बल्कि एक्टर के फैंस भी हैरान रह गए और चिंता में आ गए। हालांकि पुलिस ने इस मामले में बेहद तेजी से जांच शुरू की और आरोपियों को अरेस्ट किया। हाल ही में नवी मुंबई पुलिस ने इस केस में मकोका कोर्ट में 1736 पेज की चार्जशीट दायर की है।

Advertisement

चार्जशीट में हुआ खुलासा

चार्जशीट में कई बातों का जिक्र है और इसमें सबसे हैरान करने वाला खुलासा ये है कि हमलावर सलमान खान को जान से मारने के लिए नहीं आए थे। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा भले ही सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, लेकिन एक्टर को मारना असली मकसद नहीं था। अब सवाल ये है कि अगर सलमान खान को मारने के लिए ये फायरिंग नहीं हुई थी? तो फिर इसका असली मकसद क्या था?

Advertisement

फायरिंग का असली मकसद क्या था?

दरअसल, हाल में जो चार्जशीट दायर की गई है उसमें बताया गया कि बाइक सवार सलमान खान को मारने के इरादे से नहीं आए थे और ना ही उन्होंने इस मकसद से फायरिंग की थी। जी हां, चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि हमलावरों ने फायरिंग सिर्फ इसलिए की क्योंकि वो फिल्म इंडस्ट्री में डर पैदा करना चाहते थे।

पुलिस ने तेजी से की जांच

इस फायरिंग के जरिए हमलावरों का असली मकसद था कि वो शहर में दूसरे गिरहों की गैरमौजूदगी में वसूली कर सकें। ना सिर्फ सलमान खान बल्कि आरोपियों ने दूसरे कई सितारों के घर की भी रेकी की थी। इसके साथ ही अगर आरोपियों की बात करें तो इसमें 9 आरोपियों के नाम हैं। पुलिस ने इस केस में अबतक कई लोगों को अरेस्ट किया है। बता दें कि इस केस में पुलिस ने अनुज थापन नाम के एक शख्स को भी अरेस्ट किया था। हालांकि अनुज ने 1 मई को पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया था। बताते चलें कि चार्जशीट में लॉरेंस का नाम भी शामिल है।

चार्जशीट में सलमान का भी बयान 

इसके अलावा अगर चार्जशीट में दायर सलमान खान के बयान की बात करें तो टाइगर ने कहा है कि मुझे और मेरी फैमिली को बिना किसी वजह के निशाना बनाया जा रहा है। सलमान ने कहा कि उन्होंने कुछ भी ऐसा नहीं किया है, जिसकी वजह से ये सब हो रहा है। भाईजान ने कहा कि इस तरह की हरकत सिर्फ पैसे के लिए की जा रही है। जी हां, सलमान का कहना है कि मुझसे पैसे ऐंठने के लिए ये सब किया जा रहा है। साथ ही एक्टर ने पहलो दी गई धमकियों के बारे में भी बात की।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss की इस हसीना पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, तो तिलमिलाईं एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Advertisement
Tags :
Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement