चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले आरोपियों के पास थी 40 गोलियां, जब Tiger से नहीं कोई दुश्मनी फिर क्यों की गोलीबारी?

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों की गुरुवार को कोर्ट में पेशी थी। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को चार दिन और कस्टडी में रखने की मांग की। कोर्ट ने 29 अप्रैल तक पुलिस को आरोपियों को कस्टडी में रखने की मंजूरी दे दी है।
05:45 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई थी। इस घटना के बाद ना सिर्फ एक्टर का परिवार बल्कि फैंस भी चिंता में आ गए। हालांकि फायरिंग के बाद पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आ गई और इस मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है, जिसमें कुछ ना कुछ खुलासे हो रहे हैं। इस बीच अब गुरुवार को दोनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी थी।

Advertisement

आरोपियों ने की हुलिया बदलने की कोशिश

अदालत में पेशी के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों की चार दिन की कस्टडी की मांग की है, जो कोर्ट ने मंजूर भी कर दी। इतना ही नहीं बल्कि पेशी के दौरान क्राइम ब्रांच ने अदालत को बताया कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के बाद दोनों आरोपियों ने तीन बार अपने कपड़े बदले। साथ ही दोनों ने अपना हुलिया भी बदलने के जतन किए।

शूटर्स के पास थी 40 गोलियां

इतना ही नहीं बल्कि फायरिंग के दौरान दोनों के पास 40 गोलियां थी। इन 40 में से 5 गोलियां फायरिंग में यूज की गई और 17 गोलियां मिल गई हैं और बची हुई 18 गोलियों की पुलिस अभी भी तलाश कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि पेशी के दौरान सरकारी वकील ने कहा कि दोनों को फाइनेंस में कौन मदद कर रहा है, इसकी जांच भी होनी चाहिए। जाहिर-सी बात है दोनों आरोपियों की सलमान खान से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में उन्होंने किसके कहने पर ये सब किया और इसके लिए उन्हें कहां से सपोर्ट मिला इसकी जांच होनी जरूरी है।

Advertisement

14 अप्रैल को सलमान के घर पर हुई थी फायरिंग

बता दें कि सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह दो लोगों ने फायरिंग की थी। इस फायरिंग के कुछ ही देर बाद लोरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली। बताते चलें कि लोरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार सलमान खान को जानलेवा धमकी मिल चुकी है। हालांकि भाईजान पर इसका कुछ असर नहीं होता है। हालिया घटना के बाद सलमान के घर के बाहर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है और सलमान खान भी हाई सिक्योरिटी के बीच रहते हैं।

यह भी पढ़ें- क्या सच में बॉयफ्रेंड संग टूट गया Shruti Haasan का रिश्ता? एक्ट्रेस और Santanu Hazarika ने अलग की राहें!

Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement