चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman khan के घर गोली चलाने वाले कौन? कब से कर रहे थे हमले की प्लानिंग, किससे रहा कनेक्शन, देखें अपडेट

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर हुए फायरिंग मामले में दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं कि दोनों आरोपी कौन हैं और कब से इस हमले की प्लानिंग कर रहे थे।
10:47 AM Apr 16, 2024 IST | Jyoti Singh
salman khan house firing Case
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने फायरिंग की थी। यह घटना रविवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास हुई थी। इस घटना के बाद से एक्टर के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच भी अलर्ट हो गई है। इस बीच क्राइम ब्रांच ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को गुजरात के भुज से पकड़ा गया है। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है। आइए जानते हैं कि यह आखिर हमला करने वाले दोनों आरोपी कौन हैं?

Advertisement

कौन हैं गोली चलाने वाले दोनों आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों के नाम सागर पाल और विक्की गुप्ता हैं। दोनों ही बिहार के चंपारण जिले के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि सुनील और विक्की इस साल फरवरी में मुंबई आए थे। यहां उन्होंने मुंबई के सेंट्रल के एक होटल में रूम लिया था। यहीं से दोनों सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने की साजिश रच रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant फूट-फूटकर रोईं, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाईं, बोलीं- मेरे ‘भाईजान’ को बख्श दो प्लीज…

कई दिनों से कर रहे थे रेकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सागर पाल और विक्की गुप्ता पिछले काफी समय से सलमान खान के घर यानी कि गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने पनवेल के हरिग्राम गांव के राधा कृष्ण सोसाइटी में एक फ्लैट लिया। बताया जाता है कि दोनों आरोपियों ने 25-30 हजार रुपये में एक फ्लैट को किराए पर लिया था। यहीं से उन्होंने एक बाइक भी खरीदी थी। बाइक से सागर पाल और विक्की गुप्ता मुंबई आते थे और सलमान खान के घर पर नजर रखते थे।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि सागर पाल और विक्की गुप्ता ने मौका पाकर रविवार को सलमान खान के घर के बाहर हमला किया था। फायरिंग करने के बाद दोनों गुजरात के लिए रवाना हो गए थे। हालांकि पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों का पता लगा लिया और मौके पर उन्हें गुजरात से गिरफ्तार कर लिया।

अनमोल बिश्नोई ने ली घटना की जिम्मेदारी

गौरतलब है कि सलमान खान के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। एक फेसबुक पोस्ट के जरिए उसने मैसेज करते हुए एक्टर को चेतावनी दी थी। बताया जाता है कि इस पोस्ट के लिए अनमोल बिश्नोई ने वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (VPN) नेटवर्क का इस्तेमाल किया था, उसका एड्रेस पुर्तगाल का पाया गया है।

Advertisement
Tags :
gangster Lawrence BishnoiSalman Khantop News
Advertisement
Advertisement