होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan से नोटिस मिलते ही बिलख-बिलखकर रोया वकील, बोला- मैंने तो बस अपने....

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में नया मोड़ आया है और भाईजान को बेहद सख्त होना पड़ा है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला और सलमान ने क्यों इतना सख्त रवैया अपनाया है?
12:20 PM Sep 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan House Firing Case
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल, हाल ही में इस केस में नया मोड़ आया और उल्टा सलमान खान को लेकर कहा गया कि सलमान खान जेल में बंद आरोपियों का मर्डर करवा सकते हैं। हालांकि अब सलमान खान ने ऐसा कहने वाले आरोपियों के वकील को मानहानि का नोटिस भेजा है, जिसके मिलते ही वकील का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Advertisement

अमित मिश्रा का बुरा हाल

आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल के वकील अमित मिश्रा ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को कहा कि मैंने क्या किया है, विक्की और सागर की फैमिली को डर है कि दाऊद इब्राहिम के गुर्गों सलमान के कहने पर उन्हें मार देंगे। ये सब बोलकर मैंने तो बस अपने क्लाइंट की बात सामने रखी है और मैं एक वकील हूं, तो अपने क्लाइंट का पक्ष रखना मेरा काम है और इसमें मैंने अपनी तरफ से कुछ भी नहीं कहा है।

48 घंटे में माफी मांगने को कहा- अमित

अमित ने आगे कहा कि मैंने कुछ किया ही नहीं है, लेकिन फिर भी मुझे डराने और प्रेशर डालने के लिए मानहानि का नोटिस भेजा गया है। अमित ने कहा कि मैं एक वकील हूं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि विक्टिम बन गया हूं, लेकिन अगर मेरे साथ कुछ भी गलत हुआ, तो इसके जिम्मेदार सलमान खान होंगे। इसके आगे उन्होंने कहा कि सलमान ने मुझे लीगल नोटिस भेज कर 48 घंटे में माफी मांगने को कहा है।

Advertisement

मैंने क्या किया है?

इतना ही नहीं बल्कि इस नोटिस में ये भी लिखा गया है कि अगर मैंने माफी नहीं मांगी, तो मेरे ऊपर केस होगा और आर्थिक जुर्माने भी देना होगा। वकील का कहना है कि मैं नहीं जानता कि आखिर किस आधार पर से नोटिस मुझे भेजा गया है। अमित का कहना है कि मैंने इस केस को लेकर कौन-सा अपराध कर दिया है। वकील का कहना है कि उसे इन सबमें फंसाया जा रहा है, जिससे तंग आकर को केस को छोड़ दें। इस दौरान अमित रो रहे थे और डरे सहमे नजर आ रहे थे।

आगे क्या होगा?

हालांकि अमित के इस बयान पर अब DSK लीगल फर्म से जुड़े एक लॉयर पराग का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अमित ने ऐसा करके हमारे क्लाइंट का नाम खराब करने की कोशिश की है और उनका कहना है कि उन्होंने अपने पक्षदार की बात सामने रखी है, तो ऐसा कहकर वो बच नहीं सकते और इसका जवाब तो देना पड़ेगा। हालांकि उन्होंने अपना जवाब देने के लिए एक महीने का टाइम मांगा है।

यह भी पढ़ें- Anupamaa को नर्क में ले जाएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट, क्या अपने प्यार को बचा पाएगा अनुज?

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman KhanSalman Khan House Firing Case
Advertisement
Advertisement