चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan को मारने के लिए मिली थी इतने लाख की सुपारी, एडवांस में दी गई थी मोटी रकम

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स से इस फायरिंग के लिए मोटी रकम की पेशकश की गई। घटना के कई दिन बीतने के बाद भी फैंस को एक्टर की चिंता है और भाईजान को लेकर हर कोई टेंशन में हैं।
03:49 PM Apr 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर हैं। अब भई बात इंडस्ट्री के 'भाईजान' की है, तो चर्चा होना भी लाजिमी है। इस बीच अब सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के लिए शूटर्स ने मोटी रकम ली थी।

Advertisement

आरोपियों ने पहले ही लिया था एडवांस

दरअसल, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स और पुलिस सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि सागर पाल और विक्की गुप्ता ने कथित तौर पर सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के लिए चार लाख रुपये की पेशकश की गई थी। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स में कहा गया कि इसमें से एक लाख रुपये आरोपियों को एडवांस में दे दिया गया था। वहीं, बाकी बचे रुपये काम पूरा होने के बाद देने की बात सामने आई है।

गुजरात के कच्छ से पकड़े गए शूटर्स

बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर सुबह फायरिंग का मामला सामने आया था। इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच तेजी से शुरू की और गुजरात से दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया। इसके बाद उन्हें एअर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई लाया गया। बताते चलें कि आरोपियों ने एक्टर के घर पर फायरिंग करने से पहले गैलेक्सी की रेकी की थी।

Advertisement

Salman Khan House Firing Case

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी फायरिंग की जिम्मेदारी

हालांकि इस फायरिंग के बाद इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि सलमान की सुरक्षा को लेकर प्रदेश की सरकार भी सख्त है। वहीं, इलाके के सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। सलमान के घर के बाहर पुलिस का पहरा है। बता दें कि जबसे ये घटना हुई है तबसे ही सलमान के फैंस उनके लिए चिंता कर रहे हैं और टेंशन में हैं।

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty के पति Raj Kundra के खिलाफ ED का एक्शन, जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति

Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSalman Khan
Advertisement
Advertisement