चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के घर फायरिंग केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी, बंदूक सप्लाई करने वाले आरोपी अरेस्ट

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग केस में पुलिस एक्शन मोड में है और तेजी से जांच कर रही है। अब इस केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है और मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो और आरोपियों को अरेस्ट किया है।
07:08 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर फायरिंग केस में रोज कुछ ना कुछ लेटेस्ट अपडेट आ रहा है। जी हां, आज गुरुवार को पुलिस को इस मामले में एक और बड़ी कामयाबी मिली है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरी कहानी?

Advertisement

बंदूक सप्लाई करने वाले आरोपी अरेस्ट

हाल ही में मिली जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बंदूक सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को पंजाब से अरेस्ट कर लिया है। जी हां, मिली जानकारी की मानें तो दोनों आरोपियों के नाम भी पता चल गए हैं। एक का नाम सोनू सुभाष चंदर है, जिसकी उम्र 37 साल है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू की खेती है और किराने की दुकान है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में आरोपी

वहीं, अगर दूसरे आरोपी की बात करें तो दूसरा आरोपी अनुज थापन है, जिसकी उम्र 32 साल है। अनुज ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता है और ये लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था। इतना ही नहीं बल्कि इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट के तहत भी मामले दर्ज हैं। वहीं, अब पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली फायरिंग की जिम्मदेरी

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना सामने आई थी, जिसके बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में है। पुलिस इस केस में दो आरोपियों को पहले ही अरेस्ट कर चुकी है, जिनकी आज कोर्ट में पेशी भी थी। वहीं, पुलिस ने अरेस्ट किए पहले आरोपियों की चार दिन की कस्टडी की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली गई। फायरिंग के बाद से सलामन की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- Ishaan Khattar की मां नहीं बनेंगी Mallika Sherawat! लास्ट मूमेंट पर काम करने से किया इंकार

Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement