चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के घर फायरिंग केस में अधिकारी का बड़ा दावा, शूटर्स नहीं जानते थे कहां फायरिंग करनी है

Salman Khan House Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस बेहद बारिकी से मामले की जांच कर रही है। इस केस में अब तक कई आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं। वहीं, अब पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए नया अपडेट दिया है।
07:08 AM May 09, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan house firing
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर जबसे फायरिंग हुई है, तबसे ही ये मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। अब इस केस में अधिकारी ने बड़ा खुलासा किया है। मुंबई पुलिस की मानें तो पुलिस ने अपडेट दिया है कि जिन शूटर्स ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की थी, उन्हें हथियार सप्लाई होने तक ये नहीं पता था कि फायरिंग सलमान खान के घर पर करनी है।

Advertisement

पुलिस का बड़ा दावा

सलमान खान के घर फायरिंग केस में पुलिस अधिकारी ने अब तक की जांच का हवाला देते हुए ये बड़ी जानकारी दी है। पुलिस अधिकारी का ये दावा इस केस में बड़ा खुलासा बनकर सामने आया है। बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला सामने आया था। इस केस में पुलिस ने अब तक कई लोगों को अरेस्ट किया है।

27 मई तक बढ़ी आरोपियों की कस्टडी

गौरतलब है कि फायरिंग की घटना के मामले में अरेस्ट हुए आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता बिहार के रहने वाले हैं। बता दें कि इस केस में इन दोनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत को 27 मई तक बढ़ा दिया गया है। पुलिस अधिकारी की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग में पाल को अंकित गुप्ता नाम के शख्स ने भर्ती करवाया था।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी फायरिंग की जिम्मेदारी

बता दें कि जब सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला सामने आया, तो हर कोई हैरान रह गया। फैंस को भी एक्टर की चिंता सताने लगी। हालांकि सलमान खान कड़ी सिक्योरिटी के बीच रहते हैं। गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इस बार हुई फायरिंग की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली। हालांकि सलमान खान हमेशा इस पर बेहद कूल रिएक्शन देते हैं, लेकिन फैंस और फैमिली को अभिनेता की चिंता लगी रहती है।

यह भी पढ़ें- डायरेक्टर Sangeeth Sivan का निधन, Sunny Deol की फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSalman KhanSalman Khan House Firing Case
Advertisement
Advertisement