whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अमेरिका में Salman Khan के कॉन्सर्ट का क्या है सच? ‘दबंग खान’ ने जारी किया ऑफिशियल बयान

Salman Khan on False Concert News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान क्या सच में अमेरिका में कॉन्सर्ट करने वाले हैं। इस बात का सच खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताया है।
09:44 PM Sep 16, 2024 IST | Himanshu Soni
अमेरिका में salman khan के कॉन्सर्ट का क्या है सच  ‘दबंग खान’ ने जारी किया ऑफिशियल बयान
Salman Khan on False Concert News

Salman Khan on False Concert News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के कॉन्सर्ट को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान जल्द ही अमेरिका में कॉन्सर्ट करते हुए नजर आएंगे। लेकिन अब 'दबंग खान' ने इसे लेकर ऑफिशियल बयान जारी कर दिया है। सलमान खान की टीम की तरफ से उनके सोशल मीडिया पर एक जानकारी शेयर की गई है। इस जानकारी के जरिए सलमान खान ने अपने कॉन्सर्ट को लेकर सच बताया है। क्या कुछ कहा है सलमान खान ने चलिए आपको बताते हैं।

सलमान खान ने किया इंस्टाग्राम पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक जानकारी शेयर की है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर फैल रही थी कि सलमान खान का कॉन्सर्ट अमेरिका में होने वाला है। इसको लेकर अलग-अलग खबरें आईं जिसको लेकर सलमान ने सच्चाई बताई है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी करते हुए इस कॉन्सर्ट की खबर को झूठी खबर बताया है। सलमान ने इस स्टेटमेंट में सारी बातों को क्लियर कर दिया है। स्टेंटमेंट में क्या-क्या बातें बताई गई हैं चलिए आपको बताते हैं।

ऑफिशियल स्टेटमेंट में क्या कुछ लिखा गया?

सलमान खान की टीम की तरफ से जारी किए गए इस पोस्ट में कहा गया है कि ना तो सलमान खान और ना ही उनसे जुड़ी हुई कोई कंपनी या टीम अमेरिका में कोई भी कॉन्सर्ट या टूर का आयोजन कर रही हैं। ऐसा किसी भी तरह का दावा जिसमें सलमान खान का नाम यूज किया जा रहा हो वो गलत और झूठ है। प्लीज किसी भी ईमेल, मैसेज या ऐड पर भरोसा ना किया जाए। अगर ऐसा कोई भी पाया गया जिसने सलमान खान के नाम का मिसयूज किया होगा तो उसके खिलाफ तुरंत ऑफिशियल नोटिस भेजा जाएगा।

सलमान खान फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी

आपको बता दें फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी हैं। रश्मिका मंदाना के साथ इस फिल्म में सलमान खान एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे। पिछले दिनों सलमान फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा करके आए हैं। फिल्म को साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के अलावा बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी नजर आने वाली हैं। फैंस को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: ‘जब जाह्नवी कपूर में दिखी श्रीदेवी की झलक…’, ‘देवरा’ को-स्टार Junior NTR ने किया खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो