होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाल-बाल बचे Salman Khan, करीब आई असली ट्रेन फिर इस शख्स ने बचाई थी जान

Salman Khan Life Saved by his Costar: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। सलमान की सुरक्षा को लेकर लगातार उनके फैंस और परिवार चिंता में हैं, इसी बीच आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा बताते हैं जब उनकी जिदंगी जाते-जाते बची थी।
05:42 PM Oct 26, 2024 IST | Himanshu Soni
सलमान खान
Advertisement

Salman Khan Life Saved by his Co-star: बॉलीवुड में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जहां शूटिंग के दौरान एक्टर्स गंभीर दुर्घटनाओं का शिकार हुए हैं। इन हादसों में कभी-कभी तो स्टार्स की जान पर भी बन आई है। कुछ ऐसा ही हुआ सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी जो फिल्म के दौरान एक खतरनाक स्टंट करते हुए बाल-बाल बचे थे। अब आप कहेंगे ऐसा कब और कैसे हो गया, चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

'तेरे नाम' की शूटिंग के दौरान का किस्सा

अपने करियर में 'मैंने प्यार किया', 'तेरे नाम', 'हम आपके हैं कौन' जैसी फिल्मों से मशहूर हुए सलमान खान ने साल 2003 में सुपरहिट फिल्म की थी, जिसका नाम था 'तेरे नाम'। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक स्टंट सीन के लिए सलमान खान ट्रेन के सामने चल रहे थे। पीछे से ट्रेन आ रही थी और आगे-आगे सलमान चल रहे थे। इस सीन में असली की ट्रेन थी जिसकी स्पीड 30-40 किमी प्रति घंटे की थी। हालांकि स्पीड कम थी लेकिन फिर भी इतनी थी कि वो किसी की भी जान ले सके। सलमान उस सीन में इतने खो गए थे कि उन्हें इस बात का बिल्कुल एहसास नहीं हुआ कि एक ट्रेन उनके पीछे तेजी से आ रही है।

को-स्टार ने बचाई सलमान की जान 

इस पूरे किस्से को सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया को बताया था। इस दौरान सलमान खान को उनके को-स्टार ने बचाया था। सेट पर मौजूद एक शख्स ने सलमान को तुरंत धक्का देकर बचाया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। को-स्टार ने बताया था कि अगर सलमान थोड़ी सी भी देर में पीछे नहीं हटते तो उनकी जान भी जा सकती थी।

Advertisement

सलमान खान को लगातार मिल रहीं धमकियां

आपको बता दें पिछले काफी समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार उन्हें धमकाया जा रहा है, कि वो काले हिरण शिकार मामले में माफी मांग लें नहीं तो उन्हें भारी भुगतान करना पड़ेगा। धमकियों के बीच सलमान खान लगातार अपने फिल्म की शूटिंग और दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि उनकी सुरक्षा अब पहले से कई ज्यादा बढ़ा दी गई है। अब सलमान खान को Y सिक्योरिटी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के साथ दिवाली को हुआ था जानलेवा हादसा, आज भी याद कर सहम जाती हैं धक-धक गर्ल

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khan
Advertisement
Advertisement