होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 शुरू होने से पहले दिखा Salman Khan का ट्रिपल रोल, ये क्या झोल?

Bigg Boss 18: सलमान खान ने बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले ही अपना पास्ट और फ्यूचर देख लिया है। जी हां, शो के प्रीमियर से पहले भाईजान का एआ वर्जन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। हाल में आए प्रोमो में भाईजान ने क्या कहा?
07:09 AM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: आखिरकार आ ही गया वो दिन, जिसका था हर किसी को इंतजार... जी हां, बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर में अब बस कुछ ही घंटों का समय रह गया है और फिर शुरू हो जाएगा 'टाइम का तांडव'। सलमान खान के इस रियलिटी शो को लेकर जबरदस्त क्रेज लोगों में देखा जा रहा है। हालांकि सभी उम्मीद भी जता रहे हैं कि जिस लेवल का एक्साइमेंट है, वो शो में दिखना भी चाहिए। हालांकि, अभी तक शो से जो वीडियो और फोटो सामने आए हैं, उनसे ये साफ है कि इस बार कुछ तो अलग और खास होने वाला है, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने अपना पास्ट और फ्यूचर देख लिया है।

Advertisement

सलमान खान ने देखा पास्ट और फ्यूचर

हाल ही में कलर्स पर शो का नया प्रोमो जारी किया गया। इस प्रोमो वीडियो में होस्ट सलमान खान कंफेशन रूम में नजर आए। इस दौरान सलमान का AI वर्जन भी नजर आया। सलमान के पास्ट वाले एआई वर्जन ने उनसे पूछा कि क्या सलमान अभी किधर है? इस पर सलमान खान जवाब देते हैं कि कंफेशन रूम। एआई वर्जन ने फिर पूछा कि अब कौन-सा कंफेशन दे रहा है क्या लफ्ड़ा किया इस बार? तो सलमान खान कहते हैं कि रूक यार... ना मैंने कुछ किया ना तुने कुछ किया था।

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

इसके बाद सलमान खान का एआई फ्यूचर वर्जन नजर आता है, जो कहता है कि प्यार से समझेगा या थप्पड़ मार के भी समझा सकता हूं और इसके बाद वो अपने फ्यूचर के बारे में बात करते हैं। इस प्रोमो वीडियो पर यूजर्स ने भर भरकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि अरे भाईसाहब क्या वीडियो है? दूसरे यूजर ने कहा कि बिग वॉस वर्जेस एआई। तीसरे यूजर ने लिखा कि सलमान खान बिग बॉस 38। इस तरह कमेंट्स करके लोग इस प्रोमो की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

आज होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर

गौरतलब है कि आज यानी 6 अक्टूबर को सलमान खान के शो यानी बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर है। हर कोई शो को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड है। आज रात को 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर शो के प्रीमियर को स्ट्रीम किया जाएगा। देखने वाली बात होगी कि सलमान खान के इस शो में इस बार क्या नया और अलग होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 की जेल में क्या सुविधा? आखिर क्यों करेगा इसमें रहने का मन?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement