होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'Salman Khan की पूरी फैमिली झूठी...', Salim Khan के दावे पर बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का तंज

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है। हाल ही में सलमान खान के पिता ने इस पर रिएक्ट किया तो अब बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी इस पर पलटवार किया है।
01:47 PM Oct 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है। बाबा की हत्या के बाद भाईजान की सुरक्षा बढ़ाई गई और पुलिस सलमान के हर मूवमेंट पर पैनी नजर बनाए हुए है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को लगातार मिल रही जानलेवा धमकी के बीच हाल ही में सलीम खान ने इस पर रिएक्ट किया और कहा कि सलमान क्यों माफी मांगेगा, जब उसने कुछ किया ही नहीं है। वहीं, अब सलीम खान के इस दावे पर बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पलटवार किया है।

Advertisement

देवेंद्र बुढ़िया ने किया पलटवार

सलीम खान के बाद बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया ने एबीपी से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब सलमान खान को दोषी पाया गया है, तो फिर कैसे खान परिवार ये कह सकता है कि सलमान ने कॉक्रोच तक नहीं मारा। सलीम खान ने जो बयान दिया है, उससे हमारे समाज को ठेस पहुंची है और आहत हुआ है।

सलमान सच्चा, बाकी सब झूठे- देवेंद्र 

इतना ही नहीं बल्कि देवेंद्र बुढ़िया ने आगे कहा कि सलमान ने शिकार किया है और हमारे ही गांव के पास किया है। पुलिस और वन विभाग की टीम ने उन्हें पकड़ा है और इसके लिए वो 3 दिन अंदर भी रहा। उन्होंने कहा कि हथियार भी पकड़ा गया है और कोर्ट ने सजा भी सुनाई है... इसका मतलब तो ये हुआ कि बस वो सच कह रहा है और बाकी सब पुलिस, वन विभाग झूठे हैं।

Advertisement

सलीम ने किया दूसरा अपराध- देवेंद्र 

देवेंद्र बुढ़िया ने आगे कहा कि चाहे लॉरेंस हो या बिश्नोई समाज... हम लोग निस्वार्थ भाव से वन्य जीवों, पेड़-पौधों और पर्यावरण को बचाते हैं। हमारे 363 लोग पेड़ों के लिए शहीद हुए और हर साल हमारे लोग शहीद हो जाते हैं। उन्होंने सलीम खान के एक्सटॉर्शन वाले बयान पर कहा कि आज उसने पैसों की बात करके दूसरा अपराध किया है। उन्होंने कहा कि हमें उसके हराम के पैसे नहीं चाहिए। हम तो मेहनत-मजदूरी करने वाले इंसान हैं।

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

गौरतलब है कि सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी के बारे में हर कोई जानता है और इस चूहे-बिल्ली के खेल को कई साल बीत गए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ये मामला फिर से गरम हो गया। बता दें कि बाबा की हत्या की जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ही ली है, जिसके चलते सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- सलमान की तरह इस यूट्यूबर को 220 बार मिली धमकी, Dhruv Rathee के फैंस पर लगे आरोप

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement