होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैंने काले हिरण पर गोली नहीं चलाई', हत्या की धमकियों के बीच वायरल हुआ Salman Khan का वीडियो

Salman Khan Old Video on Blackbuck Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने जब काले हिरण शिकार मामले पर अपना बयान दिया था। क्या कुछ कहा था दबंग खान ने, चलिए आपको बताते हैं।
06:31 PM Oct 22, 2024 IST | Himanshu Soni
Salman Khan Old Video on Blackbuck Case
Advertisement

Salman Khan Old Video on Blackbuck Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, इन दिनों भी सलमान एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने काले हिरण के शिकार मामले पर अपना बयान दिया था। चलिए आपको बताते हैं भाईजान ने इस दौरान क्या कुछ कहा था।

Advertisement

सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप

हाल ही में एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें सलमान ने अपने ऊपर लगे शिकार के आरोपों का खंडन किया था। ये मामला तब से सुर्खियों में है जब साल 1998 में सलमान खान फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन पर और उनके बाकी को-स्टार्स पर राजस्थान के एक गांव में काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था।

इस विवाद ने सलमान को कई बार कानूनी पेचीदगियों में फंसाया है। साल 2016 में उन्हें इस मामले से बरी किया गया था, लेकिन 2018 में फिर से दोषी ठहराया गया। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस केस ने सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके गिरोह के साथ भी मुश्किल में डाल दिया, जो काले हिरणों को पवित्र मानते हैं।

सलमान खान का पुराना वीडियो वायरल

इसी बीच अब सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान ने इस पूरे मामले पर बात की थी। साल 2008 में 'इंडिया टुडे' को दिए गए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि उन्होंने काले हिरण को नहीं मारा। सलमान ने कहा था कि मैंने काले हिरण पर गोली नहीं चलाई थी। उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि अगर उन्हें पता होता कि ये प्रजाति संकट में है, तो वो ऐसा कभी होने नहीं देते। जब पत्रकार ने पूछा कि क्या वो इस मामले में अकेले दोषी हैं, तो सलमान ने कहा, 'इसका कोई मतलब नहीं।'

Advertisement

I wasn’t the one who shot the blackbuck says Salman (2008)
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

वीडियो में सलमान का ये भी कहना था कि जेल में उनका समय बहुत मजेदार था, जिससे उनके फैंस और भी ज्यादा कंफ्यूज हो गए। कई नेटिजन्स ने इस पर अपनी-अपनी राय दी थी और कई लोगों ने सलमान को निर्दोष मानने वाले तर्क भी दिए।

सलमान करेंगे 'सिकंदर' की शूटिंग पूरी

काम की बात करें तो सलमान फिलहाल 'बिग बॉस 18' को होस्ट कर रहे हैं, इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी अपने चुलबुल पांडे के किरदार में एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे। अब सलमान की अगली फिल्म 'सिकंदर' है, जिसका निर्देशन ए.आर. मुरुगादॉस कर रहे हैं। तमाम सुरक्षा के खतरों के बीच सलमान इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी करेंगे।

यह भी पढ़ें: धमकियां नहीं! Salman Khan को इस चीज से डर, पिता Salim Khan के ‘कॉकरोच नहीं मारा’ वाले बयान के बाद याद आया किस्सा

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khan
Advertisement
Advertisement