खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

घर पर फायरिंग के बाद डर गए Salman Khan! भाईजान ने किया Galaxy छोड़ने का फैसला

Salman Khan: जबसे सलमान खान के घर पर फायरिंग की खबर सामने आई है, तबसे हर किसी को भाईजान की चिंता सता रही है। अब लोगों के मन में सवाल है कि क्या इस फायरिंग के बाद सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ देंगे? इस पर खान परिवार के करीबी सूत्र ने जानकारी दी है।
04:42 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan, image credit- Google
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। आज सुबह भाईजान के घर पर फायरिंग हुई, जिसके बाद से हर किसी को 'सुल्तान' की चिंता सता रही है। सलमान खान के फैंस भी उनके लिए चिंता कर रहे हैं।

Advertisement

खान परिवार को सता रही सलमान की चिंता

साथ ही एक्टर की फैमिली को भी अपने चिराग की चिंता सता रही है। परिवार को सलमान की चिंता होना भी लाजिमी है। इस बीच अब खबर आ रही है कि इस फायरिंग के बाद सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ देंगे। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

परिवार को किसी भी जोखिम में नहीं डालना चाहते भाईजान

दरअसल, जबसे सलमान के घर के बाहर फायरिंग की खबर सामने आई है, तबसे हर कोई उनकी चिंता कर रहा है। अब जूम टीवी के बात करते हुए खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि इस फायरिंग के बाद सलमान बहुत डर गए हैं और उन्होंने उनके परिवार की चिंता सताने लगी है। सूत्र की मानें तो सलमान को अपनी कोई परवाह नहीं, लेकिन वो अपने परिवार को किसी भी जोखिम में नहीं डालना चाहते।

Advertisement

सलीम खान ने किया गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने का फैसला!

सूत्र ने आगे जानकारी दी है कि खान फैमिली में इस टाइम हर कोई बेहद परेशान है चिंता में है, लेकिन कोई भी इसे अपने चेहरे पर जाहिर नहीं कर रहा है। सलमान ने भी खुद को शांत किया हुआ है और पूरा परिवार एक-दूसरे के साथ खड़ा हुआ है। हालांकि इस बात को भी सभी जानते हैं कि जबसे सलमान को जान से मारने की धमकी मिली है तबसे उनके पिता सलीम खान बेहद परेशान हैं और उन्हें दिन-रात अपने बेटे की चिंता सता रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस फायरिंग के बाद उन्होंने गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने का फैसला लिया है और अब वो किसी बेहतर और सुरक्षित जगह पर शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि अभी खान परिवार की तरफ से इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने किया Suicide! इंडस्ट्री में फिर मचा कोहराम

Advertisement
Tags :
salim khanSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement