चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद वायरल हुआ सलमान का ये पुराना ट्वीट, रिसेप्शन में छाए 'दबंग खान'

Salman old Tweet Goes Viral After Sonakshi Sinha & Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड में सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद अब दोनों पति पत्नी के बंधन में बंध गए हैं। इसी बीच दोनों के रिसेप्शन में कई सितारों ने शिरकत की। सलमान खान भी इस मौके पर नजर आए, जिन्होंने दोनों की लाइफ में बड़ी भूमिका निभाई है। लेकिन सोनाक्षी की शादी के बाद सलमान का एक ट्वीट वायरल काफी वारयल हो रहा है जिसका कनेक्शन सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल के पिता से है।
04:56 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Salman Khan At Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception
Advertisement

Salman old Tweet Goes Viral After Sonakshi Sinha & Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी सिविल तरीके से रजिस्टर हुई जिसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया। यूं तो इस रिसेप्शन में तमाम सेलेब्स पहुंचे लेकिन दबंग सलमान खान जब रिसेप्शन में पहुंचे तो उन्हें देखने वालों की काफी भीड़ नजर आई।

Advertisement

सलमान खान के रिसेप्शन में पहुंचने की पिक्चर्स और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाक्षी और जहीर की लवस्टोरी में सलमान खान की बहुत बड़ी भूमिका है। वो सलमान ही थे जिन्होंने दोनों की मुलाकात कराई थी और वो भी सलमान ही थे जिन्होंने बिजनेसमैन जहीर इकबाल को फिल्म जगत में एंट्री करने के लिए मनाया। इसी बीच सलमान का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसका कनेक्शन जहीर इकबाल के पिता से है।

 

सोनाक्षी-जहीर को सलमान ने मिलवाया

पहली बार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। यहीं पर दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों लगातार मिलते रहे और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। 7 साल के बाद एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अब अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है।

Advertisement

जहीर को फिल्मों में लाए सलमान

जहीर के परिवार के साथ सलमान का सालों पुराना नाता है। इसलिए उनके परिवार का कोई भी फंक्शन बिना सलमान के पूरा नहीं होता। जब जहीर की बहन की शादी थी तो सलमान के सामने जहीर इकबाल ने दुल्हन का भाई होने के नाते एक शानदार परफॉर्मेंस दी थी जिसे देखकर सलमान काफी इंप्रेस हुए थे। बस इसी के बाद ही उन्होंने जहीर को बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए कहा। जहीर की डेब्यू फिल्म 'नोटबुक' भी सलमान के प्रोडक्शन के अंडर ही बनी थी। सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में जहीर इकबाल ने असिसडेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। वहीं जगजाहिर है सोनाक्षी सिन्हा ने तो सलमान खान के साथ उनकी फिल्म दबंग से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Salman Khan With Zaheer Iqbal

सलमान ने जहीर के पिता से लिया था कर्ज

सोनाक्षी जहीर की शादी के बाद सलमान का एक पुराना ट्टीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जहीर इकबाल के पिता से कर्ज लिया था। दरअसल जहीर के पिता इकबाल रतनसी सलमान खान के बेहद खास दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है। ये 80 के दशक की बात है जब सलमान खान को जहीर के पिता ने कर्ज दिया था जब उन्हें पैसों की काफी जरूरत थी। आपको बता दें जहीर के पिता एक जूलरी बिजनेसमैन हैं। सलमान खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए कहा था कि जहीर के पिता उनके पर्सनल बैंक हुआ करता थे।

Salman Khan Old Tweet Gets Viral After Sonakshi Zaheer Wedding

सोनाक्षी-जहीर दोनों साथ कर चुके हैं काम

फिल्म 'डबल एक्सएल' में सोनाक्षी और जहीर दोनों ने साथ काम किया था। इस फिल्म में हालांकि सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी भी नजर आई थीं। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी। सोनाक्षी जहीर की शादी के मौके पर उनकी मां और पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी काफी खुश नजर आए।

Advertisement
Tags :
Actor Salman KhanSalman Khansonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement