होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के घर के बाहर पुलिस का पहरा, फिर भी कम नहीं हो रही Tiger के फैंस की टेंशन

Salman Khan House Firing Case: 'किसी का भाई किसी की जान' एक्टर सलमान खान को लेकर पुलिस कोई लापरवाही नहीं बरत रही हैं और एक्शन मोड में हैं। फायरिंग के बाद से हर किसी को सलमान की चिंता सता रही है। ऐसे में सलमान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।
10:39 PM Apr 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan House Firing case: 'किसी का भाई किसी की जान' एक्टर सलमान खान को लेकर इस वक्त हर कोई टेंशन में हैं। फैमिली से लेकर फैंस तक को 'सुल्तान' की चिंता सता रही है। जी हां, जबसे सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई है, तबसे ही हर कोई डरा हुआ है। हालांकि खबरें थी कि सलमान के परिवार ने कहा है कि डरने की कोई बात नहीं है और ये सब पब्लिसिटी के लिए किया गया है, लेकिन अरबाज ने अपने हालिया पोस्ट में इस तरह के किसी भी बयान का खंडन किया है। वहीं, अब सलमान की सुरक्षा के लिए पुलिस की संख्या भी बढ़ा दी गई है और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पुलिस का पहरा है।

Advertisement

एक्शन मोड में पुलिस

जी हां, सलमान खान को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है और जबसे फायरिंग हुई हो पुलिस भी एक्शन मोड में नजर आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाईजान के घर के बाहर पुलिस के जवान तैनात नजर आ रहे हैं। वहीं, इसके पहले एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें देखा गया कि टाइगर पूरी सुरक्षा के साथ पहली बार इस घटना के बाद अपने घर से बाहर निकले हैं।

कोई लापरवाही नहीं

बता दें कि सलमान खान को Y सिक्योरिटी मिली हुई है। इसके अलावा भाईजान के पास खुद के ताकतवर बॉडीगार्ड भी हैं। साथ ही टाइगर बुलेटप्रूफ गाड़ी में सफर करते हैं। वहीं, अब पुलिस भी सलमान को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती और इसलिए पुलिस की संख्या भी बढ़ा दी गई है, जिससे ये साफ है कि सुपरस्टार की सुरक्षा को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरती जा रही है।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी

बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से खतरा है और बिश्नोई गैंग ने समय-समय पर टाइगर को जान से मारने की धमकी दी है। हाल ही में हुई फायरिंग की जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ही ली है। इस घटना के बाद से सलमान के फैंस की टेंशन बढ़ी हुई है और हर कोई उनको लेकर चिंता कर रहा है। सभी एक्टर के लिए दुआ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 12th. Fail एक्टर की नई फिल्म पर क्यों लगी रोक? सेंसर बोर्ड के रडार पर The Sabarmati Report

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence Bishnoi GangSalman Khan
Advertisement
Advertisement