खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Yentamma Song Teaser Out: चश्मा और लुंगी पहनकर स्वैग दिखाते नजर आए सलमान खान, 'येंतम्मा' का टीजर रिलीज

11:13 AM Apr 04, 2023 IST | Nancy Tomar
Yentamma Song Teaser Out
Advertisement

Yentamma Song Teaser Out: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Advertisement

फैंस को भी सलमान खान की इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब सलमान की इस फिल्म के नए गाने ‘येंतम्मा’ गाने का टीजर सामने आ गया है।

‘येंतम्मा’ का टीजर रिलीज

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने ‘येंतम्मा’ के टीजर को शेयर किया है। इसके पहले भी इस फिल्म के चार गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें ‘नैय्यो लगदा’ से लेकर ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया है। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़िए – Priyanka Hug Karan Johar: करण जौहर ने NMACC इवेंट में प्रियंका चोपड़ा को लगाया गले, वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Advertisement

सलमान खान और वेंकटेश दग्गुबाती ने दिखाया स्वैग

बता दें कि सलमान ने जो वीडियो शेयर किया है, इसमें सलमान खान साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती के साथ लुंगी पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस गाने के टीजर में सलमान खान का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

4 अप्रैल को रिलीज होगा ‘येंतम्मा’ 

वहीं, इस गाने को म्यूजिक भी लोगों को खूब भा रहा है। साथ ही वीडियो में साफ दिख रहा है कि सलमान खान और वेंकटेश पहले बाइक पर लेटकर डांस करते हैं और फिर काला चश्मा लगाकर अपना स्वैग दिखाते हैं। इसके साथ ही ये गाना आज यानी 4 अप्रैल को रिलीज होगा।

और पढ़िए – NMACC Day 2, Fashion in India: अंबानी परिवार के साथ राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय जगत की हस्तियों ने पिंक कारपेट पर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में लमान और पूजा के साथ जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगें। इसके साथ ही इस फिल्म में बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
Advertisement
Tags :
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Song YentammaYentamma Song Teaser Out
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement