खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan से Justin Bieber तक, कौन-कौन करेगा Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म? देखें पूरी लिस्ट

Star Performances at Anant Ambani-Radhika's sangeet: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए अब मेहमानों का पहुंचना शुरू हो चुका है। 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में आज दोनों की संगीत पार्टी होने वाली है। इस संगीत पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।
03:36 PM Jul 05, 2024 IST | Himanshu Soni
Star Performances at Anant Ambani-Radhika's sangeet
Advertisement

Star Performances at Anant Ambani-Radhika's sangeet: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। अनंत और राधिका की शादी भव्य तरीके से होगी। 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी से पहले आज होने वाले संगीत में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं। चलिए आपको बता दें आखिर कौन-कौन अंबानी परिवार की खुशियों में शामिल होकर परफॉर्म करने वाला है।

Advertisement

1. सलमान खान और रणवीर सिंह

खबरों की मानें तो आज होने वाली संगीत नाइट में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और सिंघम रणवीर सिंह परफॉर्म करने वाले हैं। दोनों स्टेज पर आग लगाने वाले हैं। अंबानी परिवार का कोई फंक्शन हो और सलमान-रणवीर वहां स्टेज पर लोगों को एंटरटेन ना करें ऐसा भला कैसे हो सकता है? खबरों के मुताबिक रणवीर-सलमान के अलावा जाह्नवी कपूर, वीर पहारिया भी परफॉर्म करने वाले हैं।

Salman Khan & Ranveer Singh

2. करण औजला

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत पार्टी में यंगस्टर्स के दिलों की धड़कन करण औजला भी अपनी आवाज और सुरों से लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं। वैसे तो करण औजला के पंजाबी गानों का क्रेज और फीवर लोगों के सिर पर इस कदर चढ़कर बोलता है कि कोई भी उनके गानों पर झूमने से खुद को रोक नहीं पाता। अनंत अंबानी के संगीत में भी इसी तरह की मस्ती देखने को मिलेगी।

Advertisement

3. बादशाह

करण औजला के साथ कई सुपरहिट गाने देने वाले रैपर बादशाह आखिर कैसे अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म ना करते। खबरों की मानें तो बादशाह भी करण औजला के साथ मिलकर स्टेज पर धमाल मचाने वाले हैं।

4. जस्टिन बीबर

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भी अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्मेंस देने के लिए मुंबई आ गए हैं। जस्टिन को मुकेश अंबानी ने 83 करोड़ रुपये की भारी रकम देकर इंडिया बुलाया है।

5. एडेल, लाना डेल रे और ड्रेक

खबरों की मानें तो इंटरनेशलन सिंगर्स एडेल, लाना डेल रे और ड्रेक भी अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने वाले हैं। हालांकि अभी इस बारे में कुछ ऑफिशियली कन्फर्म्ड नहीं है।

Adele, Lana Del Rey and Drake

 

Advertisement
Tags :
Actor Salman KhanAnant Ambanianant ambani radhika merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement