होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मैं नहीं डरता, कोई फर्क नहीं पड़ता... घर के बाहर फायरिंग पर Salman Khan का कूल रिएक्शन

Salman Khan Reaction On Firing Outside Galaxy Apartment: सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की खबर ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। इस बीच एक्टर का रिएक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि सलमान खान ने क्या कहा है।
12:17 PM Apr 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Salman Khan Reaction On Firing Outside Galaxy Apartment
Advertisement

Salman Khan Reaction On Firing Outside Galaxy Apartment: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर आज बड़ी खबर आई। उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चली हैं। बताया जाता है कि सुबह 5 बजे के आसपास दो बाइक सवार लोग आए और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले। फिलहाल मुंबई पुलिस और ATS की टीम मामले की जां कर रही है। इस बीच हमले पर सलमान खान की ओर से उनके बेहद करीबी दोस्त का रिएक्शन सामने आया है।

Advertisement

Times Now की Exclusive रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के करीबी दोस्त का कहना है कि भाई को अपनी जान की कोई फिक्र नहीं है। वह सिर्फ अपने परिवार की सलामती की चिंता करते हैं। Times Now की Exclusive रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के करीबी दोस्त का कहना है कि भाई को अपनी जान की कोई फिक्र नहीं है। वह सिर्फ अपने परिवार की सलामती की चिंता करते हैं। करीबी ने यह भी बताया कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस घटना के बाद सेफ जगह पर शिफ्ट होने की बात कही है। उन्होंने सुझाव दिया है कि अपनी पारिवारिक जगह को छोड़कर दूसरी सेफ जगह पर शिफ्ट होने की जरूरत है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या लॉरेंस बिश्नोई ने कराया हमला? Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वालों पर 3 बड़े खुलासे

हम साथ साथ हैं वाली सलमान खान की फैमिली

करीबी दोस्त ने आगे कहा कि सलमान खान की 'हम साथ साथ है' वाली फैमिली की यही खासियत है कि वो वास्तविक आशंकाए नहीं दिखाते हैं। यही वजह है कि सलीम साहब काफी शांत रहते हैं। हालांकि परिवार को भी पता है कि इस गोलीबारी के बाद सलीम खान की रातों की नींद उड़ जाएगी। सलमान खान को लगता है कि अगर वह इस गोलीबारी और धमकी पर ज्यादा ध्यान देंगे तो उन लोगों को लगेगा कि जिस डर को वह कायम करना चाह रहे हैं वह उनमें सफल हो रहे हैं। सलमान का यही मानना है कि जो जब होना होगा तब होगा।

CCTV में दो बाइक सवार लोग दिखे

गौरतलब है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी होने के बाद से मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने फायरिंग करने वाले संदिग्धों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। साथ ही दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए 15 सदस्यों की एक टीम भी तैयार की गई है। इसके अलावा सलमान के घर के बाहर लगे सभी CCTV कैमरों की जांच भी जारी है। इस बीच खबर है कि CCTV में दो बाइक सवार लोगों को देखा गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khantop News
Advertisement
Advertisement