होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को कब-कब धमकी? अब लॉरेंस बिश्नोई के 'करीबी' का आया मैसेज

Salman Khan Received Threat: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को फिर से धमकी मिली है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक मैसेज भेजते हुए लॉरेंस बिश्नोई के करीबी ने एक्टर से 5 करोड़ रुपये की डिमांड की है।
08:47 AM Oct 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Salman Khan.
Advertisement

Salman Khan Received Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकी भरा मैसेज आया है। इस मैसेज को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप पर भेजा गया है, जिसमें सलमान खान को माफी मांगने और लॉरेंस से समझौता करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। धमकी भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का करीबी बताते हुए दावा किया है कि वो सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच सुलह करा देगा। इसके लिए उसने पैसों की डिमांड की है।

Advertisement

शख्स ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से पहली बार धमकी नहीं मिली है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है। आइए जानते हैं कि एक्टर को कब-कब धमकी भरा मैसेज आया है।

सलमान के घर पर हुई थी फायरिंग

इस साल 14 अप्रैल को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया था। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। हालांकि उस वक्त इस हमले से सलमान खान को कोई फर्क नहीं पड़ा था। हमले के कुछ वक्त बाद ही उन्हें 19 अप्रैल को दुबई में देखा गया था। इस दौरान वो काफी हाई सिक्योरिटी के साथ नजर आए थे।

Advertisement

सलीम खान को मिल चुकी है धमकी

सलमान खान के अलावा उनके पिता सलीम खान को भी धमकी मिल चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के दौरान सलीम खान मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। इस दौरान जब वो बांद्रा बैंडस्टैंड पर बैठे थे, उस दौरान स्कूटी पर एक महिला बुर्के में आई जिसके साथ एक आदमी भी था। उन दोनों ने सलीम से कहा था कि 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?' हालांकि पुलिस हिरासत में दोनों ने कहा था कि वो मजाक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगी रोक, उठाए गए सख्त कदम

पनवेल फार्महाउस में घुसे थे लोग

जनवरी, 2024 में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया था। जांच में पता चला था कि दोनों लोग सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे। उनके पास फर्जी आधार कार्ड मौजूद था। हालांकि बाद में दोनों ने खुद को सलमान खान का फैन बताया था।

ट्रेलर लॉन्च के वक्त मिली थी धमकी

पिछले साल जब सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का भाईजान' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, ट्रेलर लॉन्च की रात ही मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में सलमान खान को लेकर धमकी भरा कॉल आया था। उस वक्त फोन करने वाले ने अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में दिया था। जांच में पता चला था कि धमकी देने वाला नाबालिग था।

रवि पुजारी की तरफ से मिली धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2018 में सलमान खान को अवैध हथियार के आरोप में बरी किया गया था। उस वक्त डॉन रवि पुजारी की ओर से उनके एडवोकेट हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस घटना के बाद ही सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई थी।

2020 में भी मिल चुकी है धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को साल 2020 में भी धमकी मिल चुकी है। उस वक्त लॉरेंस बिश्नोई के शार्प शूटर राहुल को सलमान की हत्या करने के लिए मुंबई भेजा गया था। बता दें कि राहुल को लोग बाबा के नाम से जानते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddiqui MurderSalman Khan
Advertisement
Advertisement