होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को किस तरह बचाने में जुटी है पुलिस? पैपराजी ने भी कवरेज के बदल दिए नियम

Salman Khan Security: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को लेकर इस वक्त हर कोई बेहद ध्यान रख रहा है। पुलिस के बाद अब पैपराजी ने भी सलमान की सुरक्षा को लेकर अहम फैसला लिया है।
08:37 AM Oct 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan Security: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनोंं लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद से ही सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस सलमान को लेकर इस वक्त बेहद चौकन्नी है। हर छोटी-बड़ी मूवमेंट पर पुलिस की पैनी नजर है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों की वजह से सलमान को लेकर इतनी ज्यादा सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि सिचुएशन को देखते हुए अब पैपराजी भी सलमान खान की सुरक्षा का ध्यान रख रहे हैं और इसलिए अब पैप्स ने कवरेज के नियम बदल लिए हैं।

Advertisement

पुलिस को सपोर्ट करेंगे पैपराजी

सलमान खान की सुरक्षा इस वक्त हर किसी के लिए सबसे पहले लिए है। इस बीच पैपराजी ने भी एक्टर की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें फुल सपोर्ट किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में मानव मंगलानी और स्नेह जला ने कहा कि वे सलमान की सुरक्षा में मुंबई पुलिस को पूरा सपोर्ट करेंगे। पुलिस में सलमान को लेकर बेहद सतर्क है और उन्हें सुरक्षा दे रही है।

सलमान को प्राइवेसी दी जाएगी

उन्होंने कहा कि फोटोज और वीडियो के लिए वो सलमान का पीछा करने से बचेंगे। उन्हें पूरी प्राइवेसी दी जाएगी। मानव और स्नेह दोनों का ही ये कहना है कि सुरक्षा सबसे पहले है। मानव ने इंडिया टुडे से कहा कि पहले हम स्टूडियो, घर या सेट पर उनका पीछा करते थे। इससे हम बस यही जानना चाहते हैं कि वो कहां थे और क्या कर रहे थे, लेकिन अब जब से मामला बढ़ा है, तो हम उनकी फोटोज और वीडियो नहीं ले रहे हैं और खुद को ऐसा करने से रोक रहे हैं।

Advertisement

सलमान की सुरक्षा सबसे पहले

उन्होंने कहा कि इसलिए उनकी और हमारी टीम इसमें शामिल सभी लोगों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे पहले है। हम सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करेंगे और अगर हमें कोई कवरेज करना है, तो यह उनकी सुरक्षा टीम की जानकारी और सम्मानजनक तरीके से किया जाएगा, जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि किसी को कोई परेशानी ना हो।
मीडिया होने के नाते हम अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं और सुरक्षा से कभी समझौता नहीं किया जाएगा।

एक फोटो के लिए सुरक्षा को खतरे में नहीं डालेंगे

स्नेह ने इस पर हामी भरते हुए कहा कि सिर्फ एक फोटो लेने के लिए किसी की सुरक्षा को खतरे में डालना सही नहीं है। सलमान भाई काफी कुछ सह चुके हैं और हमें स्थिति का सम्मान करना होगा। उनकी सुरक्षा हमारे लिए बेहद जरूरी है, इसलिए हम केवल तभी उनकी तस्वीरें खींचेंगे जब यह बहुत जरूरी होगा और हम उन्हें वो प्राइवेसी देंगे, जिसकी उन्हें जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह हमारे देश के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं।

यह भी पढ़ें- ‘लांछन मुझ पर भी लगे, मेरे मां-बाप…’, Salim के दिल का दर्द Salman Khan के चेहरे से छलका

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement