खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Anant-Radhika बनेंगे माता-पिता तो...' Salman Khan ने नए जोड़े के लिए ऐसा क्यों कहा?

Salman Khan Shares Post for Anant & Radhika: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को एक दूसरे से शादी कर ली। दोनों की शादी में कई सेलेब्स ने शिरकत की। बॉलीवुड से कई सितारे पहुंचे, जिनमें सलमान खान भी मौजूद थे। सलमान ने अब न्यूली वेड जोड़े के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। क्या कहा है सलमान ने जानिए इस रिपोर्ट में
10:23 AM Jul 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Salman Khan Shares Post for Anant & Radhika
Advertisement

Salman Khan Shares Post for Anant & Radhika: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पिछले पूरे हफ्ते काफी ट्रेंड में रही। दोनों की 12 जुलाई को आखिरकार शादी हो गई। दोनों की शादी में पूरा बॉलीवुड एक जगह इकट्ठा हो गया। शाहरुख, सलमान से लेकर बिग बी, रजनीकांत तक हर किसी ने अनंत-राधिका की शादी में जमकर डांस किया। दोनों की शादी के बाद अब बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान ने नए जोड़े के लिए एक बड़ा ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है। आखिर क्या कहा है सलमान खान ने इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

सलमान ने अनंत-राधिका को किया विश

अनंत अंबानी और राधिका ने लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। दोनों की शादी के बाद अब सेलेब्स लगातार नए जोड़े के लिए विशिंग पोस्ट डाल रहे हैं। इसी कड़ी में सलमान खान ने भी अनंत-राधिका को अपने अंदाज में विश किया। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'डियर अनंत और राधिका, मिस्टर एंड मिसेज अनंत अंबानी, आप दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।

साथ ही एक दूसरे के परिवार से भी आप बहुत प्यार करते हैं। आप दोनों को यूनिवर्स ने मिलाया है। आपको बहुत सारी खुशियां और आप स्वस्थ रहें। भगवान आप दोनों को अपना आशीर्वाद दें। मुझसे थोड़ा भी इंतजार नहीं किया जा रहा कि कब आप दोनों माता-पिता बनेंगे। आप कमाल के पेरेंट्स बनेंगे।'

Advertisement

सलमान के अलावा कैटरीना-ऐश्वर्या भी आईं

सलमान खान ने अनंत और राधिका की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए ये नोट लिखा है। उन्होंने अनंत और राधिका के लिए खास दुआ की है। जानकारी के लिए बता दें अनंत-राधिका की शादी में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ पहुंचे थे। इस समारोह से सलमान के काफी चर्चे हुए क्योंकि यहां उनके अलावा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय भी शामिल हुईं। वैसे तो यहां बहुत सारे स्टार्स आए जो कभी एक दूसरे को डेट किया करते थे लेकिन सलमान के लवलाइफ के चर्चे तो सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी आम हैं।

अनंत-राधिका की शादी में आए खास मेहमान

आपको बता दें अनंत अंबानी और राधिका की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, हर किसी सेलेब ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। क्या खेल जगत, बिजनेस जगत और हॉलीवुड, बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम शादी समारोह में शामिल हुए। दोनों को आशीर्वाद सेरेमनी में पीएम मोदी ने भी अपनी ब्लेसिंग दी। दोनों के रिसेप्शन में धर्मगुरुओं ने भी शिरकत की। इस दौरान सभी ने नए जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया। सभी ने अनंत और राधिका को ब्लेसिंग्स दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने पलटा खेल, लवकेश कटारिया हुए फेल, इन 3 कंटेस्टेंट्स को बनाया नया ‘बाहरवाला’

Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant ambani radhika merchantRadhika MerchantSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement