Bigg Boss 18: प्रीमियर से पहले पलटा गेम, न्यू थीम रिवील होते ही मिले संकेत

Bigg Boss 18 New Theme Revealed: बिग बॉस 18 जल्द ही शुरू होने वाला है, इसी के साथ अब शो की नई थीम पर बड़ा अपडेट आया है।

featuredImage
Salman Khan Show Bigg Boss 18 New Theme Revealed

Advertisement

Advertisement

Salman Khan Show Bigg Boss 18 New Theme Revealed: बिग बॉस 18 के साथ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करते हुए दिखेंगे। इसी बीच अब शो को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां अब शो की थीम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। क्या कुछ अपडेट आया है सलमान के इस शो को लेकर चलिए आपको बताते हैं।

भूतकाल, वर्तमान और भविष्य की होगी थीम

सलमान खान के शो बिग बॉस के नए सीजन के बारे में एक नई अपडेट सामने आई है। बिग बॉस 18 के लिए तैयार किए गए प्रोमो में एक पूरी तरह से नई और दिलचस्प थीम नजर आ रही है। सलमान खान ने हाल ही में इस नए सीजन के लिए प्रोमो शूट किया है जिसके बाद फैंस का शो को लेकर इंतजार और भी ज्यादा हो गया है। खास बात ये है कि सलमान खान की दो पसलियां टूट गई हैं लेकिन बावजूद इसके उन्होंने प्रोमो का शूट पूरा किया।

कहा जा रहा है कि इस नए सीजन में 'भूतकाल, वर्तमान और भविष्य' की थीम रखी जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार बिग बॉस के घर का डिजाइन और शो का फॉर्मेट इसी थीम पर आधारित होगा। प्रोमो के दौरान, सलमान खान दर्शकों को इस नए कांसेप्ट के बारे में जानकारी देंगे, जिसमें बताया जाएगा कि कंटेस्टेट्स इस बार इन्हीं तीन पहलुओं के बीच में अपनी गेम खेलेंगे।

पुराने प्रतियोगियों के लौटने की संभावनाएं

शो के नए सीजन में पुराने प्रतियोगियों की वापसी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, फिलहाल ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बिग बॉस 17, जो कि 'दिल, दिमाग और दम' थीम पर बेस्ड था, जिसमें कंटेस्टेंट्स अलग-अलग ग्रुप्स में बंटे नजर आए थे। इस बार कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स के ही फिर से वापस आने की बात कही जा रही है। इसी के साथ ही अब तक इस शो को लेकर आई सभी कंटेस्टेट्स की लिस्ट भी धरी की धरी ही रह गई हैं। कई सेलेब्स के अब तक शो में हिस्सा लेने के लिए सामने आए थे। लेकिन अब लग रहा है कि लोगों को इस बार बिग बॉस के मेकर्स कुछ हटकर ही दिखाने के प्रयास में हैं।

दर्शकों के फेवरेट होस्ट हैं सलमान खान

सलमान खान ने बिग बॉस के चौथे सीजन से होस्ट की भूमिका संभाली थी। उनसे पहले अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे इस शो को होस्ट कर चुके हैं। सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में करण जौहर की जगह ली थी, जबकि बिग बॉस ओटीटी 3 में अनिल कपूर ने होस्ट की भूमिका निभाई। हालांकि शो के दर्शक हमेशा सलमान को ही होस्ट के तौर पर देखना पसंद करते हैं। बिग बॉस का ये शो डच रियलिटी गेम शो बिग ब्रदर पर आधारित है, जिसे एंडेमोल ने नीदरलैंड्स में पहली बार शुरू किया गया था।

अब तक किन-किन कंटेस्टेट्स का आया नाम?

इस बार के सीजन के लिए अब तक कई लोगों का नाम सामने आया है जिसमें डॉली चायवाला, दलजीत कौर, शीजान खान, फैजल शेख, अर्जुन बिजलानी, जन्नत जुबैर जैसे टीवी के कई नाम शामिल हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स के नाम अब तक आ चुके हैं। अब देखना होगा कि इस बार कौन-कौन घर के अंदर लॉक होकर अपनी गेम खेलते हुए नजर आता है।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya से तलाक के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं Natasa Stankovic, दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

Open in App
Tags :