होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss के प्रीमियर में छलका Salman Khan का दर्द, पास्ट का स्ट्रगल और फ्यूचर आया नजर

Bigg Boss 18, Salman Khan: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है। शो के घर में ऐसा क्या है, जिसमें अभी तक कोई बदलाव नहीं किया गया है। आइए जानते हैं कि बिग बॉस के इतिहास में क्या नहीं बदला है?
08:15 AM Oct 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Bigg Boss 18, Salman Khan: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है। बीती रात शो का प्रीमियर था, जिसमें सलमान खान ने शो के सभी कंटेस्टेंट्स का वेलकम किया। इस दौरान हर कोई अपने-अपने अलग अंदाज में नजर आया। सलमान खान ने भी शो के प्रीमियर में खुद से जुड़ी बातें शेयर की। साथ ही इस चीज का भी खुलासा हुआ कि शो के इतिहास में ऐसा क्या है, जो अब तक नहीं बदला? आइए जानते हैं...

Advertisement

बिग बॉस में क्या नहीं बदला?

अक्सर जब भी बिग बॉस शुरू होता है, तो उसमें कोई ना कोई बदलाव जरूर होता है, लेकिन बिग बॉस के घर की एक जगह ऐसी है, जिसमें शो के इतिहास में अब तक कोई बदलाव नहीं हुआ और वो है कंफेशन रूम। जी हां, बिग बॉस के भले ही कितने भी सीजन क्यों ना चले गए हैं, लेकिन हर सीजन में कंफेशन रूम जरूर होता है, जहां कंटेस्टेंट से पर्सनल बातें की जाती हैं।

भाईजान के पास्ट और फ्यूचर पर बात

इतना ही नहीं बल्कि ग्रैंड प्रीमियर में शो के होस्ट सलमान खान ने भी कुछ ऐसा कहा, जो उनकी खुद की लाइफ से जुड़ा है। दरअसल, शो के प्रीमियर में सलमान खान को कंफेशन रूम में बुलाया जाता है। इस दौरान भाईजान के पास्ट और फ्यूचर दोनों पर बात होती है। जब बिग बॉस, सलमान खान से पर्सनली बात करते हैं, तो इस दौरान सलमान ने कहा कि जिसकी खुद की लाइफ में इतने टर्न और ट्विस्ट हों, उसका क्या हक है कि वो किसी और को कोई सलाह दे।

Advertisement

मैं किसी को क्या एडवाइज दूंगा- सलमान

सलमान खान ने आगे कहा कि आजकल मैं ये बहुत सुन रहा कि इट इज वैरी इजी टू गिव एडवाइज टू सलमान खान। मैं सलमान खान हूं और इनको क्या पता कि हम अपनी लाइफ में किस जगह से गुजर रहे हैं। सलमान ने आगे कहा कि सभी कहते हैं कि जिसकी खुद की लव लाइफ टेक ऑफ नहीं हुई है वो हमको क्या एडवाइज दे रहा है।

'टाइम का तांडव'

सलमान खान की ये बातें सुनकर बिग बॉस ने खुलासा किया कि इस बार वो भी किसी को नहीं समझाने वाले। इसके बाद बिग बॉस सलमान खान को टाइम ट्रैवल पर लेकर जाते हैं और सलमान खान अपने पास्ट और फ्यूचर दोनों से बात करते हैं। बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान के साथ ही पास्ट और फ्यूचर पर बात की गई, तो जाहिर है कि बिग बॉस घरवालों के भी पास्ट और फ्यूचर के बारे में सब जानते हैं। देखने वाली बात होगी कि ये 'टाइम का तांडव' किसे किस मोड़ पर लेकर जाता है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के लिए Salman Khan ने चार्ज की कितनी फीस? एक महीने में कितना कमाएंगे भाईजान

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement