होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique की मौत की वजह से Salman Khan के हाथ से फिसली बड़ी फिल्म, फैंस को लगा झटका

Salman Khan Cameo Gets Cancelled in Singham Returns: सलमान खान के फैंस के लिए पिछला कुछ समय बिल्कुल भी सही नहीं रहा है। एक के बाद एक हादसों की वजह से भाईजान खुद को बहुत हेल्पलेस फील कर रहे हैं। अब सलमान के हाथ से बड़ी फिल्म भी निकल गई है।
04:53 PM Oct 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Salman Khan Cameo Gets Cancelled in Singham Returns
Advertisement

Salman Khan Cameo Gets Cancelled in Singham Returns: 'दबंग' सीरीज का हिस्से रहे चुलबुल पांडे अब 'सिंघम अगेन' में नजर नहीं आएंगे। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सलमान के लिए एक कैमियो का प्लान बनाया था, जिससे फिल्म में एक खास तड़का लगाने वाले थे। हालांकि पिछले हफ्ते शूट होने वाले कैमियो को अब कैंसल ही कर दिया गया है।

Advertisement

रोहित शेट्टी ने सलमान को नहीं किया कॉल 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान को इस कैमियो के लिए पिछले हफ्ते शूटिंग के लिए बुलाया गया था। लेकिन बाबा सिद्धिकी के अचानक निधन के कारण रोहित ने इस मामले में संवेदनशील होते हुए सलमान को फिर से कैमियो के लिए कॉल ही नहीं किया। सूत्रों के मुताबिक रोहित को लगा कि सलमान को इस दुखद समय में सेट पर बुलाना सही नहीं होगा, भले ही ये शूटिंग सिर्फ एक दिन की थी।

इसलिए सलमान नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा!

सूत्रों ने बताया कि रोहित और उनकी टीम को फिल्म को सेंसर बोर्ड के पास 18 अक्टूबर तक जमा करना था, जिससे उनके पास कैमियो शूट करने का सीमित समय था। इस वजह से रोहित ने ये कठिन फैसला लिया कि वो सलमान के बिना फिल्म को आगे बढ़ाएंगे।

Advertisement

दरअसल सूत्र ने बताया है, 'मुंबई में गोल्डन टोबैको में एक दिन की शूटिंग की योजना थी, लेकिन बाबा सिद्धिकी की अचानक मौत के चलते शूट रद्द कर दिया गया। रोहित और अजय ने आपस में चर्चा की और महसूस किया कि सलमान को इस मुश्किल समय में बुलाना सही नहीं होगा।'

सलमान के फैंस ना हों निराश

खबरों की मानें तो सलमान का कैमियो भले ही फिल्म में शामिल नहीं हो सका, लेकिन उनके यूनिफॉर्म में एक बैक शॉट को फिल्म के पोस्ट-क्रेडिट सीन में जरूर शामिल किया जा सकता है, जिससे फैंस को सलमान की मौजूदगी का एहसास जरूर होने वाला है।

बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या 

बाबा सिद्धिकी का निधन 12 अक्टूबर को हुआ था। उन्हें उनके बेटे के ऑफिस के बाहर गोली मारी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी और सलमान को चेतावनी दी थी। बावजूद इन धमकियों के सलमान ने अस्पताल का दौरा किया और सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए। हाल ही में 'बिग बॉस 18' के एक एपिसोड में, सलमान ने स्वीकार किया कि वो हालिया घटनाक्रम के कारण शूटिंग के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थे।

इस बीच 'सिंघम अगेन' दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि करीना कपूर उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर एक खलनायक की भूमिका में हैं, जो करीना का अपहरण करता है और इसके बाद फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। अजय करीना को बचाने के लिए दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे सितारों से मदद मांगते हैं।

यह भी पढ़ें: इन मेल एक्टर्स ने बीवी का पहला करवा चौथ बनाया स्पेशल, किया ये अनोखा काम

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman KhanSingham Again
Advertisement
Advertisement