चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss के दो सीजन के विनर मुसलमान क्यों? यूजर्स ने Salman Khan के शो को बताया मुस्लिम परस्त

Bigg Boss, Salman Khan: 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही यूजर्स शो को मुस्लिम परस्त बता रहे हैं।
07:48 AM Feb 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Bigg Boss, Salman Khan: हाल ही में 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को उसका विनर मिला है। इस बार मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। वहीं, अगर बीते साल यानी शो के 16वें सीजन की बात करें, तो इस सीजन के विजेता एमसी स्टेन रहे थे।

Advertisement

अब सोशल मीडिया पर शो के विनर को लेकर बवाल मचा हुआ है। नेटिजंस का कहना है कि 'बिग बॉस' मुस्लिम परस्त है? आइए जानते हैं पूरा मामला?

यह भी पढ़ें- मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने कैंसर की वजह से छोड़ा शो, तो इमोशनल फैंस ने की जल्दी ठीक होने की दुआ

Advertisement

'बिग बॉस' में सिर्फ मुस्लमानों को ही विनर बनाया जाता है- यूजर्स

जब से 'बिग बॉस 17' को अपना विनर मिला है, तो लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि सलमान खान का ये शो मुस्लिम परस्त है। लोगों का कहना है कि 'बिग बॉस' में सिर्फ मुस्लमानों को ही विनर बनाया जाता है। शो के लेकर नेटिजंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बिग बॉस मुस्लिम परस्त है। दूसरे यूजर ने लिखा कि बीते साल एमसी स्टेन विनर और इस साल मुनव्वर, इस शो में मुस्लिम ही विनर बन रहे हैं।

नीचे दिए गए वीडियो में देखें कमेंट्स

एक तीसरे यूजर ने लिखा कि बिग बॉस से मेरा भरोसा उठ गया है। एक और यूजर ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए लिखा कि गौहर खान के जीतने के बाद ही समझ आ गया था कि ये मुस्लिम को प्रमोट करेंगे। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि शो की विजेता अंकिता लोखंडे होनी चाहिए थी। इस तरह के कमेंट्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। साथ ही अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गया वीडियो भी देख सकते हैं।

जमकर ट्रोल हो रहे मुनव्वर 

इसके साथ ही बता दें कि जब से मुनव्वर ने शो जीता है, तो उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। मुनव्वर के कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इंटरनेट पर बिग बॉस 17 के विनर के खिलाफ जमकर नाराजगी देखने को मिल रही है।

Advertisement
Tags :
bigg Bossbigg boss 17 winnermunnawar faruqiSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement