खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan आज भी अपने पिता से नजरें झुकाकर बात करते हैं- जावेद अख्तर

Javed Akhtar-Salman Khan: मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने एक कार्यक्रम में सलमान खान की तारीफ की है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
10:20 PM Nov 10, 2023 IST | Nancy Tomar
Javed Akhtar-Salman Khan
Advertisement

Javed Akhtar-Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस दिवाली यानी 12 नवंबर को भाईजान की ये फिल्म सिनेमाघरों में एंट्री करने वाली है।

Advertisement

फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने एक कार्यक्रम में सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि वह आज भी जिस तरह से अपने माता-पिता का सम्मान करते हैं, वो बेहद सराहनीय है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में नहीं जम सका इन साउथ सितारों का सिक्का, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं हिंदी फिल्में

Salman Khan आज भी अपने पिता से नजरें झुकाकर बात करते हैं- जावेद अख्तर

दरअसल, हाल ही में एक इवेंट के दौरान मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने सलमान खान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जब माता-पिता का सम्मान करने की बात आती है, तो सलीम खान के बड़े बेटे सलमान, जो देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं ने इसे बखूबी हासिल किया है। जावेद ने आगे कहा कि सलमान अभी भी अपने पिता से बात करते समय उनकी आंखों में नजर नहीं डालते हैं। ये बहुत ही सराहनीय है।

Advertisement

Javed Akhtar-Salman Khan

फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार

बता दें कि सलमान खान की फिल्म को लेकर खूब बज बना हुआ है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना भी अहम रोल में नजर आने वाली है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। साथ ही आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। साथ ही फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम रोल में हैं।

मेकर्स को फिल्म से बेहद उम्मीदें

बता दें कि सलमान खान के साथ-साथ मेकर्स को भी इस फिल्म से बेहद उम्मीदें है। देखने वाली बात होगी कि भाईजान की ये फिल्म क्या-क्या कमाल करेगी। हालांकि फिल्म के क्रेज को देख लग रहा है कि ये कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। अब ये वक्त ही बताएगा कि सलमान खान की फिल्म क्या-क्या कमाल करेगी।

(Tramadol)

Advertisement
Tags :
Javed Akhtarkatrina Kaifmovie release in diwaliSalman KhanTiger 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement