चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चेहरे पर खून, आंखों में आग, हाथ में गन.... Samantha का खूंखार लुक देख शॉक्ड हुए फैंस

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को बड़ी ट्रीट दी है और अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है। एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट से उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया है और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा है।
07:55 PM Apr 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Samantha Ruth Prabhu
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu: मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का आज जन्मदिन है। अब भई किसी मशहूर स्टार का बर्थडे हो और वो अपने फैंस को कोई ट्रीट ना दे, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, अपने बर्थडे के खास मौके पर सामंथा ने अपने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है, जिससे फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की इस ट्रीट पर कुछ लोग हैरान भी हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरी कहानी?

Advertisement

सामंथा ने दी बड़ी ट्रीट

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को बड़ी ट्रीट देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस का बेहद खूंखार लुक नजर आ रहा है। सामने आए पोस्ट में देखा जा सकता है कि सामंथा के चेहरे पर खून लगा नजर आ रहा है। साथ ही उनकी आंखों में बदले जैसी आग नजर आ रही है और उन्होंने अपने हाथों में बंदूक पकड़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा कि हर चीज का गोल्डन होने के लिए चमकना जरूरी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सामंथा ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनका एक पोस्टर नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए भी एक्ट्रेस ने वही कैप्शन लिखा है। वहीं, अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने लुटाया प्यार

एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही मजेदार लग रहा है। दूसरे ने लिखा कि ये क्या है? तीसरे ने कमेंट किया कि कुछ तो अलग होने वाला है। एक और ने लिखा कि कुछ तो पक रहा है, इंतजार रहेगा। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर सामंथा के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि इन पोस्ट के जरिए सामंथा ने अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘बंगाराम’ है।

यह भी पढ़ें- Sonu Sood का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ स्टार्ट, 61 घंटे तक एक्टर को झेलनी पड़ी परेशानी

Advertisement
Tags :
BangaramSamantha Ruth Prabhu
Advertisement
Advertisement