Advertisement

वो फेमस डायरेक्टर कौन, जिसपर आया सामंथा का दिल? डेटिंग रूमर्स ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई हलचल

Samantha Ruth Prabhu Dating Rumor: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर चर्चा है कि नागा चैतन्य से अलग होने के बाद एक्ट्रेस को अपना नया प्यार मिल गया है। आइए जानते हैं कि कौन है वो मिस्ट्री मैन?

Samantha Ruth Prabhu Dating Rumor.

Samantha Ruth Prabhu Dating Rumor: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ अपना रिश्ता कंफर्म कर दिया है। दोनों की पिछले हफ्ते सगाई हुई है। इस बीच नागा की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा को सालों बाद फाइनली अपना सच्चा प्यार मिल गया है। दावा यहां तक किया जा रहा है कि दुनिया की नजरों से छिपकर एक्ट्रेस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं। इस खबर के आते ही फैंस जानने के लिए बेताब हो गए हैं कि आखिर वो शख्स कौन है, जिसने सामंथा के दिल में अपनी जगह बनाई है?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु का नाम जिस शख्स के साथ जुड़ रहा है, वो उन्हीं की आने वाली वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' के डायरेक्टर राज निदिमोरू हैं। इससे पहले दोनों ने मनोज बाजपेयी स्टारर सीरीज 'फैमिली मैन 2' में साथ काम किया था। आइए जानते हैं कि कौन हैं राज निदिमोरू?

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का आसिम रियाज से क्यों जुड़ा नाम? सामने आया तगड़ा कनेक्शन

राज निदिमोरू कौन?

राज निदिमोरू फेमस फिल्म डायरेक्टर हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में अपना योगदान दिया है। इंडस्ट्री में राज निदिमोरू और डीके यानी कृष्णा दासराकोथपल्ली की जोड़ी काफी फेमस है। दोनों ने मिलकर 2002 से काम शुरू किया और पहली शॉर्ट फिल्म 'शादी' बनाई। दोनों की डी2 आर फिल्म्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी भी है और दोनों ही अनोखी कहानी के लिए पहचाने जाते हैं। राज निदिमोरू को बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' से मिली। इसके अलावा वो हैप्पी एंडिंग, गो गोवा गॉन, शोर इन द सिटी और ए जेंटलमैन जैसी फिल्में बना चुके हैं। राज निदिमोरू शादीशुदा हैं और फिलहाल सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन के साथ नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' पर काम कर रहे हैं।

Samantha Ruth Prabhu and Raj Nidimoru are in love?
byu/itsmenandini inBollywoodShaadis

रेडिट पोस्ट से चर्चाओं का दौर

सामंथा रुथ प्रभु और डायरेक्टर राज निदिमोरू एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, इस खबर को सबसे पहले रेडिट पोस्ट ने शेयर किया। रेडिट की इस पोस्ट ने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसमें बताया गया है कि सामंथा और राज इस वक्त एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं। दोनों को काम के दौरान प्यार हो गया। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद एक्ट्रेस मूव-ऑन कर चुकी हैं और अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये कह पाना मुश्किल है।

Open in App
Tags :