खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samantha Ruth Prabhu को मिला नया प्यार! जल्द ही डेट पर जाएंगी एक्ट्रेस?

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। अरे भई ऐसा हमारा कहना नहीं है बल्कि खुद सामंथा का कहना है? सामंथा ने एक पोस्ट के जरिए खुद इस बारे में जानकारी दी है।
05:08 PM Jul 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Samantha Ruth Prabhu
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए सामंथा अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस की लाइफ में फिर से प्यार की एंट्री हो गई है। अरे भई ऐसा हमारा नहीं बल्कि ये हिंट तो सामंथा ने खुद ही दिया है। नहीं समझे... आइए समझाते हैं...

Advertisement

सामंथा ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, चंद मिनटों पहले ही सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने दो फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में सामंथा खुद नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक छोटी चिट है, जिस पर लिखा है Find Hon... वहीं, अगर दूसरी फोटो की बात करें तो इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि पूरी चिट नजर आ रही है, जिस पर लिखा है कि Find Honey On 01-08.

एक्ट्रेस ने कैप्शन में दिया हिंट

इतना ही नहीं बल्कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में भी लिखा है कि 01-08 Sounds Like a Date? जैसे ही सामंथा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों के सामने आया तो सबके मन में एक ही सवाल आया कि आखिर माजरा क्या है?

Advertisement

Samantha Ruth Prabhu

लोगों ने किए सवाल

सोशल मीडिया यूजर्स सामंथा के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा कि मुझसे अब इंतजार नहीं हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि कौन है वो मिस्ट्रीमैन? एक अन्य यूजर ने कहा कि अरे मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि मुझे 1 तारीख का इंतजार है। हालांकि इस पोस्ट में सामंथा ने ये कंफर्म नहीं किया है कि क्या वो सच में किसी के प्यार में हैं या फिर किसी को डेट कर रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस का ये पोस्ट किस ओर इशारा कर रहा है अब ये तो एक अगस्त को ही पता लगेगा। साथ ही ये भी कि क्या ये सच में किसी को डेट करने की ओर इशारा है या फिर ये कोई फ्रेंक है।

1 अगस्त को होगा खुलासा?

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में साउथ एक्टर नागा चैतन्य से शादी की थी। हालांकि साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। अब एक्ट्रेस का पोस्ट देखकर लोगों ने एक बार फिर से कयास लगाए हैं कि सामंथा की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दे दी है। अब सच क्या है और एक्ट्रेस इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहती है, ये आने वाले वक्त के साथ ही पता लगेगा?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: कॉमेडी सर्कस जैसा लगता है ‘वीकेंड का वार’, Anil Kapoor अब तक के सबसे खराब होस्ट- रेडिट यूजर्स

Advertisement
Tags :
Samantha Ruth Prabhu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement