चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'रिलेशनशिप के लायक नहीं...', Samarth Jurel ने खोली एक्स गर्लफ्रेंड Isha Malviya की पोल

Samarth Jurel: समर्थ जुरेल ने अपने हालिया इंटरव्यू में ईशा के बारे में खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ईशा में बहुत ईगो है। आइए आपको बताते हैं कि समर्थ ने ईशा के बारे में और क्या-क्या कहा है?
03:16 PM May 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Samarth Jurel
Advertisement

Samarth Jurel: 'बिग बॉस 17' में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की जोड़ी ने खूब लाइमलाइट बटोरी है। हाल ही में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया है। दोनों का रिश्ता टूटने से फैंस भी निराश है। हालांकि अब समर्थ ने दुनिया के सामने ईशा की पोल खोल दी है। जी हां, समर्थ ने हालिया इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर रह कोई हैरान रह गया। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

उसमें बहुत ईगो है- समर्थ

हाल ही में instantbollywood ने समर्थ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में समर्थ, ईशा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू वीडियो में एक्टर कह रहे हैं कि वो झूठ बहुत बोलती है, मतलब अती वाला झूठ, उसकी ईगो बहुत बड़ी है, उसके मां-बाप से भी ज्यादा बड़ी उसकी ईगो है। अगर उसके ईगो पर लग गई तो वो मुझसे बात भी नहीं करेगी और वो छोटी-छोटी बातों पर झूठ बोलती हैं।

रिलेशनशिप में वो फेल है

समर्थ ने आगे कहा कि मतलब एक रिलेशनशिप में आप क्या उम्मीद करते हो? ट्रस्ट और लॉयलिटी, वो ऐसी लड़की नहीं है, जिसके साथ रिलेशनशिप में रहा जा सके। वो एक अच्छी इंसान है और टेलेंटेड भी है, सुंदर है, बात करने में अच्छी है, एक अच्छी फ्रेंड हो सकती है, लेकिन रिलेशनशिप के लायक नहीं है। मैं यही कहूंगा कि रिलेशनशिप में वो फेल है। एक्टर ने आगे कहा कि आप हर बार सोचते हो कि आप में क्या कमी है? पहले उसको सही करो, लेकिन उसके पास रिजन ही नहीं है।

Advertisement

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और हर कोई इस पर जमकर रिएक्ट कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया कि ये तो होना ही था। दूसरे ने लिखा कि जब वो अभिषेक की नहीं हुई तो तुम्हारी क्या होगी? इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- महंगे सेट नहीं… तो फिर क्या…? किस चीज के बिना अधूरी है Sanjay Leela Bhansali की कामयाबी?

Advertisement
Tags :
Isha MalviyaSamarth Jurel
Advertisement
Advertisement