खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरें पोस्ट करके लिखा कैप्शन- जस्ट मैरिड

Sana Altaf-Hakim Shahjahan: फिल्म इंडस्ट्री में एक नई जोड़ी बन गई है, लेकिन इसके बारे में किसी को कोई खबर ही नहीं लगी। जी हां, मलयालम एक्ट्रेस सना अल्ताफ और हकीम शाहजहां ने शादी कर ली है। अब फैंस कपल का बधाई दे रहे हैं।
02:23 PM May 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Sana Altaf, Hakim Shahjahan
Advertisement

Sana Altaf-Hakim Shahjahan: फिल्म इंडस्ट्री में किसी की शादी हो और उसकी चर्चा ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, जो भी स्टार शादी करता है, वह लाइमलाइट में जरूर रहता है, लेकिन इस बार फिल्म इंडस्ट्री के एक कपल ने गुपचुप शादी रचा ली और  पोस्ट करके शादी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। कपल का यूं सीक्रेट तरीके से शादी करना फैंस को हैरान जरूर कर रहा है, लेकिन यह खबर मिलने के बाद फैंस खुश भी बहुत हैं। कपल को शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

Advertisement

सना अल्ताफ ने शेयर कीं तस्वीरें

दरअसल, फेमस मलयालम एक्ट्रेस सना अल्ताफ और हकीम शाहजहां ने बीते दिन यानी 17 मई को बेहद सिंपल तरीके से शादी कर ली। जी हां, कपल ने बिना किसी बड़ी पार्टी और इवेंट के शादी की है। दरअसल, सना और हकीम ने केरल के एक रजिस्ट्रार के ऑफिस में शादी की, जिसकी तस्वीरें सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज को शेयर करते हुए सना ने लिखा- जस्ट मैरिड।

सिंपल लुक में दिखा कपल

सना ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें साफ देखा जा सकता है कि कपल बेहद सिंपल लुक में है और वे पेपर साइन कर रहे हैं। कपल की सादगी फैंस का दिल छू रही है। शादी में सना ने जहां लाल बॉर्डर वाली सिंपल व्हाइट साड़ी पहनी, वहीं हकीम ने ऑफ-व्हाइट शर्ट पहनी, जिसमें दोनों बेहद सुंदर लग रहे थे। फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने दी बधाई

एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपको बहुत-बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि शादी की शुभकामनाएं। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत बधाई। एक अन्य यूजर ने कहा कि आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि बहुत ही सुंदर। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि सना और हकीम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं थी, इसलिए फैंस थोड़े हैरान हैं।

किसी को नहीं हुआ अंदाजा

बता दें कि शादी से पहले सना ने अपने बर्थडे पर हकीम संग फोटोज शेयर की थीं। उन तस्वीरों को देख कर किसी को भी अंदाज नहीं हुआ कि कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है या नहीं। जब तक सना ने खुद अपनी शादी की फोटोज शेयर नहीं की, तब तक किसी को भी इनके रिश्ते के बारे में कुछ अंदाजा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- ‘मां… कहां हो मां…’, ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले Rakhi Sawant का बुरा हाल

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Hakim ShahjahanSana Altaf
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement