खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: कैप्टन बनते ही क्या छिन जाएगी 'बाहरवाले' की पावर या फिर आएगा बड़ा ट्विस्ट?

Sana Makbul Captain In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अभी तक 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया अपने गेम से घरवालों को नचाते आ रहे थे। अब घर में सना मकबूल को नया कैप्टन बना दिया गया है।
09:12 AM Jul 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Sana Makbul Captain In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Sana Makbul New Captain In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। इंटरेस्टिंग बात ये है कि घरवालों को वीकली टास्क नहीं मिल रहा है। इस बार सभी कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन दिए गए हैं। घर में एक 'बाहरवाले' को रखा गया है, जिसे समय-समय पर बाहर की जानकारी दी जा रही है। साथ ही कुछ स्पेशल पावर भी दी जा रही हैं। इस बीच बिग बॉस घरवालों के सामने एक नया ट्विस्ट लेकर आए हैं। ये ट्विस्ट है घर का नया कैप्टन जिसे खुद 'बाहरवाले' ने अपनी मर्जी से चुना है। अब लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या नया कैप्टन बनने से 'बाहरवाले' की पावर छिन जाएगी?

Advertisement

कौन बना बिग बॉस ओटीटी 3 का नया कैप्टन?

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रैपर नैजी घर में एक परफॉर्मेंस देते हैं। इसके बाद बिग बॉस ने 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया को एक टास्क दिया जिसके मुताबिक, लवकेश को 4 नाम दिए गए थे। इनमें सना सुल्तान, सना मकबूल, अरमान मलिक और रणवीर शौरी का नाम शामिल है। इन चारों में से किसी को चुनना था जिसके घर का कैप्टन बनाया जाता। इसके बाद लवकेश कटारिया ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए सना मकबूल को घर का नया कैप्टन बना दिया।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के तीसरे हफ्ते में घर में पहला कैप्टन बना है। जहां घरवाले उम्मीद कर रहे थे रणवीर शौरी या अरमान मलिक को पावर मिलेगी तो वहीं लवकेश कटारिया की वोटिंग के आधार पर सना मकबूल घर की कैप्टन बन गई हैं। कैप्टन बनने के साथ ही सना के पास कुछ पावर भी आ जाएंगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वो घर के अंदर क्या कमाल दिखा पाती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: दीपक चौरसिया की ब्रेकिंग न्यूज से घरवालों के उतरे मुखौटे, जानें नैजी को क्यों लगी मिर्ची?

क्या 'बाहरवाले' की छिन जाएगी पावर?

बता दें कि अभी तक 'बिग बॉस ओटीटी 3' में घर की पावर 'बाहरवाले' के हाथ में थी। अब घर में नई कैप्टन बन गई हैं तो कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद बिग बॉस 'बाहरवाले' का कॉन्सेप्ट ही बदल देंगे। या ऐसा भी हो सकता है कि कैप्टन और 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया दोनों के पास पावर बरकरार रहे। खैर ये तो आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement