खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sanjay Dutt के साथ इन 5 सेलेब्स का भी शराब का कारोबार, इनके वाइन ब्रैंड का नाम भी देखें

Bollywood Stars Liquir Business: खलनायक स्टार संजय दत्त की व्हिस्की ब्रांड दुनियाभर में छाई हुई है। संजू बाबा शराब के कारोबार से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि शराब के कारोबार से तगड़ी कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट में और कौन-कौन से सितारे शामिल हैं? आइए आपको आज उन सितारों से मिलवाते हैं।
12:16 AM May 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Stars Liquir Business
Advertisement

Bollywood Stars Liquir Business: ‘पीले पीले ओ मोरे राजा...’ तिरंगा का यह गाना तो आपको याद ही होगा। दरअसल, अब ये गाना हर उन फिल्मी सितारों की जुबान पर रहता है, जो कि शराब के कारोबार में लगे हुए हैं और आपको पिलाकर अपनी जेबें गर्म कर रहे हैं। ये बात छिड़ी है संजय दत्त से जिन्होंने अपना स्कॉच व्हिस्की ब्रांड 'द ग्लेन वॉक' लॉन्च किया है। संजू बाबा इससे मोटी कमाई कर रहे हैं। हालांकि, शराब के कारोबार से कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट काफी लंबी है। यहां डालिए एक नजर-

Advertisement

संजय दत्त- द ग्लेन वॉक

सबसे पहले नंबर पर 'खलनायक' फेम संजय दत्त का नाम सामने आता है, जिन्होंने अपना स्कॉच व्हिस्की ब्रांड लॉन्च किया| द ग्लेनवॉक ब्रांड कार्टेल एंड ब्रदर्स के द्वारा लॉन्च किया हुआ ब्रांड है। द ग्लेनवॉक के एक बोतल के कीमत की बात करें तो एक बोतल 1,600 रुपये के करीब आती है।

डैनी डेन्जोंगपा- युकसोम ब्रुअरीज

वर्सेटाइल एक्टर डैनी डेन्जोंगपा भी इस मामले में पीछे नहीं हैं और वह भी शराब के बिजनेस में हाथ आजमा चुके हैं। डैनी डेन्जोंगपा की कंपनी का नाम युकसोम ब्रुअरीज है, जो कि कई तरह के बियर बनाती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: शॉर्ट्स पहन मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, फ्रैक्चर हाथ देख यूजर्स बोले- फिर से नाटक…

निक जोनस- टकीला विला वन

पॉपुलर हॉलीवुड सिंगर-एक्टर और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भी शराब के बिजनेस से मोटी कमाई करते हैं। निक ने साल 2019 में व्हिस्की ब्रांड टकीला विला वन लॉन्च किया था।

आर्यन खान-D'Yavol

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आर्यन खान ने भारत में प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम D'Yavol है।

ड्वेन जॉनसन-टेरेमाना

हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर और प्रोफेशनल ड्वेन जॉनसन या द रॉक ने आज से चार साल पहले 2020 में अपना व्हिस्की ब्रांड लॉन्च किया था। ड्वेन जॉनसन के व्हिस्की ब्रांड का नाम टेरेमाना है। ड्वेन जॉनसन के टेरेमाना को अमेरिका में कॉफी पसंद किया जाता है।

Advertisement
Tags :
Allu ArjunSanjay Dubey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement