चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shruti Haasan संग ब्रेकअप रूमर्स पर आया बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, Santanu Hazarika बोले- 'I'm Sorry'

Shruti Haasan-Santanu Hazarika Breakup: श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब भई दोनों को लेकर चर्चा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, तो इनका सुर्खियों में रहना तो बनता है।
03:33 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Shruti Haasan, Santanu Hazarika
Advertisement

Shruti Haasan-Santanu Hazarika Breakup: आजकल बी-टाउन में एक्ट्रेस श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को लेकर खूब चर्चा हो रही है। जी हां, अब भई दोनों को लेकर चर्चा है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने एक-दूसरे से अपनी राहें जुदा कर ली है। हालांकि इन खबरों पर अभी तक श्रुति हासन ने कोई रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन शांतनु हजारिका ने आखिरकार इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। इन खबरों पर बात करते हुए शांतनु ने कहा कि मुझे माफ करें... आइए आपको बताते हैं कि आखिर शांतनु हजारिका ने क्या-क्या कहा है?

Advertisement

मुझे माफ करें- शांतनु 

दरअसल, हाल ही में शांतनु हजारिका ने बॉम्बे टाइम्स से श्रुति संग ब्रेकअप की खबरों पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे माफ करें, इस बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहता हूं। जी हां, शांतनु ने ना तो ब्रेकअप को कंफर्म किया और ना ही इससे इनकार किया है। अब सच्चाई क्या है वो तो श्रुति और शांतनु ही जानें, लेकिन हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों का एक महीने पहले ही ब्रेकअप हो चुका है।

श्रुति ने अभी तक नहीं किया रिएक्ट

इतना ही बल्कि सूत्रों ने जानकारी दी थी कि दोनों ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है और अब दोनों साथ नहीं रहना चाहते, लेकिन इंस्टाग्राम से एक-दूसरे के पोस्ट हटाना अभी भी लोगों के मन में सवाल खड़े कर रहा है। शांतनु हजारिका ने इन खबरों पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है। वहीं, अभी तक श्रुति ने भी इस पर चुप्पी साध रखी है।

Advertisement

लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं श्रुति-शांतनु 

बता दें कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका एक-दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं। बीते साल ओरी ने दोनों की शादी को लेकर भी बातें की थीं। हालांकि श्रुति ने उन सभी खबरों का खंडन किया था। अब फैंस को इंतजार है कि एक्ट्रेस खुद ही सच्चाई को जल्द रिवील करें।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को पड़े एक के बाद एक कई जोरदार तमाचे, आखिर किसने उठाया Tiger पर हाथ?

Advertisement
Tags :
Santanu HazarikaShruti Haasan
Advertisement
Advertisement