खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्ट्रेस नहीं परफेक्ट मैचमेकर भी हैं Sanya Malhotra, Urfi Javed के पॉडकास्ट में बोलीं- कई लोगों की करा चुकीं शादी

Sanya Malhotra In Urfi Javed Podcast: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा हाल ही में उर्फी जावेद के साथ एक पॉडकास्ट में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने हिडेन टैलेंट पर बात की। उन्होंने बताया कि वो अब तक कई लोगों की शादी करवा चुकी हैं और एक परफेक्ट मैचमेकर हैं। उनकी बातें सुनकर पाक एक्ट्रेस हानिया आमिर ने उनसे मदद मांगी है।
03:22 PM May 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Sanya Malhotra Reveal Hidden Talent In Urfi Javed Podcast.
Advertisement

Sanya Malhotra In Urfi Javed Podcast: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की एक्टिंग तो आप देख चुके हैं। अपने चुलबुले अंदाज और परफेक्ट एक्टिंग स्किल्स ने एक्ट्रेस हर किसी को दीवाना बना चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सान्या के पास एक और हिडेन टैलेंट है? जी हां, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक पॉडकास्ट में किया है। फैशन क्वीन उर्फी जावेद के साथ एक पॉडकास्ट में खुद उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। सान्या मल्होत्रा ने बताया कि उनके पास मैचमेकिंग स्किल्स है और अब तक उन्होंने कई लोगों की शादी करवाई है।

Advertisement

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा हाल ही में उर्फी जावेद के अनकैंसलेबल पॉडकास्ट में पहुंची थीं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पॉडकास्ट के आधिकारिक इंस्टा पेज पर शेयर किया है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और उर्फी जावेद आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सान्या ने अपनी मैचमेकिंग स्किल्स पर बात की।

कई लोगों की शादी करा चुकीं सान्या

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अब तक कई लोगों की शादी करा चुकी हूं। मैंने बहुत लोगों के रिश्ते बनवाए हैं। यहां तक कि अपनी बहन की शादी करवाई है।' एक्ट्रेस की इस बात पर उर्फी ने उन्हें अगली सीमा तपारिया बताया। जिसपर एक्ट्रेस कहती हैं कि 'मैं मुंबई से सान्या मल्होत्रा हूं।' बता दें कि सीमा तपारिया फेमस मैरिज कंसल्टेंट हैं। इसके बाद उर्फी जावेद पूछती हैं कि, 'आपने अपनी बहन के लिए रिश्ता कैसे ढूंढा?' इसपर सान्या कहती हैं, 'मैंने अपनी बहन को मिलाया था। मैंने अपने काफी दोस्तों को मिलाया जिनकी शादी हो चुकी है।'

Advertisement

सान्या मल्होत्रा और उर्फी जावेद के इस पॉडकास्ट वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया, 'कुछ लोग उड़ सकते हैं। कुछ लोग प्रकाश से तेज दौड़ सकते हैं, लेकिन सान्या मल्होत्रा के पास परफेक्ट मैचमेकिंग स्किल है। अनकैंसलेबल पॉडकास्ट के इस एपिसोड में @sanyamalhotra_ और @urf7i के बीच की मजेदार बातें देखें।'

एक्ट्रेस हानिया आमिर ने मांगी मदद

उधर, जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने सान्या मल्होत्रा से मदद मांगी। उन्होंने वीडियो पर कमेंट किया, 'मदद @sanyamalhotra_.' इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, '@haniaheheofficial ज़रूर बहन।' गौरतलब है कि हानिया आमिर पहली बार रैपर बादशाह संग डेटिंग की खबरों से चर्चा में आ गई थीं। हालांकि डेटिंग की इन खबरों पर दोनों में से किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

Advertisement
Tags :
Sanya MalhotraUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement