खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sara Ali Khan: कान्स 2023 में रेट्रो स्टाइल लुक में सारा अली खान को देख फैंस को याद आईं ये एक्ट्रेस

07:44 AM May 18, 2023 IST | Shivani Misra
Advertisement

Sara Ali Khan: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज 16 मई को हो गया। इस कान्स फेस्टिवल में पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने शिरकत की। कुछ ही घंटो के अंदर सारा अली खान ने अपने लुक्स से सुर्खियां बटोर लीं। रेड कार्पेट से लेकर आफ्टर पार्टी तक-सारा अली खान के लुक की खूब चर्चा रही।

Advertisement

दुल्हन के लिबाज में की थी एंट्री (Sara Ali Khan)

सारा अली खान ने रेड कार्पेट पर दुल्हन के लिबाज में एंट्री की। अबु जानी के डिजाइन किए हुए लंहगे में सारा अली खान रेड कार्पेट पर वॉक की। सारा अली खान के देसी लुक को देख हर कोई हैरान रह गया। खुद सारा अली खान ने भी इस बात का जवाब दिया कि उन्होंने इस इवेंट के लिए लहंगा क्यों चुना।

ये भी पढ़ेंःActress: गौहर खान से लेकर करीना कपूर तक 40 की उम्र में बनी मां, वो भी बिना कॉम्प्लिकेशन

रेट्रो लुक देख सभी हैरान

अब उसके बाद सारा अली खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में क्रीम कलर की साड़ी में एंट्री मारी। उनकी दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। क्रीम कलर की खूबसूरत साड़ी में वह रेट्रो फील दे रही हैं। लोगों को उनका अंदाज इस कदर पसंद आया कि उन्होंने सारा अली खान की तुलना शर्मिला टैगोर से कर दी। फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘शर्मिला टैगोर जैसे बाल बनाए हैं।’ तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा ‘एकदम दादी शर्मिला टैगोर की कॉपी लग रही हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः The Kerala Story BO Collection Day 12: बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुंध कमाई कर रही ‘द केरला स्टोरी’, 12वें दिन भी कमा लिए इतने करोड़

कान्स 2023 में किया डेब्यू

बता दें कि सारा अली खान ने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू किया है। मंगलवार यानी 16 मई को उन्होंने आइवरी कलर के लहंगे में रेड कार्पेट पर कदम रखे। उन्होंने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में सबको नमस्ते कहा। इसके बाद सारा कान की एक पार्टी में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई थीं। फिर लेटेस्ट तस्वीरों में सारा अली खान साड़ी में नजर आईं। उनका रेट्रो लुक बेहद ही अलग और खास लग रहा है।

ये भी पढ़ेंः मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
Cannes Film Festival 2023Sara Ali Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement