चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं Sara Khan? एक्ट्रेस बोलीं- लड़का हैंडसम होना चाहिए

Sara Khan: टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने हाल में अपने रिलेशनशिप पर बात की है और बताया है कि वो कब शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए ये भी बताया है कि उनके पार्टनर में क्या-क्या खूबियां होनी चाहिए। आइए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या-क्या कहा?
11:47 AM May 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Sara Khan
Advertisement

Sara Khan: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। अब भई सारा की फिल्म 'गिल्ट 3' का फैंस को बेकरारी से इंतजार है, तो उनका चर्चा में होना तो बनता है। ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सारा सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड से अलग होने वाली सारा ने अपने पार्टनर को लेकर बात की है।

Advertisement

सारा ने शादी पर की बात

दरअसल, हाल ही में TellyMasala के साथ एक इंटरव्यू में सारा ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर चर्चा की है। उन्होंने बताया है कि वो किसके साथ रिलेशन में हैं और कब शादी करने वाली हैं। इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी लाइफ में मेरे पार्टनर की एंट्री कब होगी, इसका तो मैं भी इंतजार कर रही हूं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अभी सिंगल हैं। सारा ने कहा कि मैं नहीं जानती कि मेरा पार्टनर कहां है और वो कब मेरी लाइफ में आएगा।

कैसा होना चाहिए पार्टनर?

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी लाइफ में अभी कोई नहीं है। हां, इतना जरूर है कि मेरा पार्टनर गुड लुकिंग होना चाहिए। सारा ने कहा कि मेरा मानना है कि पहले इंसान आपको बाहर से पसंद आना चाहिए इसके बाद आप उसे अंदर से पसंद करते हैं। इसलिए मुझे एक गुड लुकिंग लड़का चाहिए। इसके साथ ही वो समझदार और अपनी लाइफ में सेटल भी होना चाहिए।

Advertisement

2011 में की थी शादी

बता दें कि सारा खान ने टीवी के दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना रखी है। टीवी शो 'सपना बाबुल का बिदाई' से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई। इतना ही नहीं बल्कि सारा ने बिग बॉस 4 में भी अपना जलवा दिखाया। बता दें कि साल 2011 में सारा ने बिग बॉस के घर में ही अली मर्चेंट संग निकाह कर लिया था। कुछ दिनों तक तो दोनों की लाइफ अच्छी रही, लेकिन एक साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया।

शांतनु संग भी नहीं चल सका रिश्ता

इतना ही नहीं इसके बाद सारा ने शांतनु राजे को डेट किया और उनके संग रिलेशन में रहीं, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल सका और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। वहीं, अब सारा को अपने पार्टनर का इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि एक्ट्रेस की लाइफ में कब प्यार की घंटी बजेगी और वो शख्स कौन होगा?

यह भी पढ़ें- पैपराजी के कैमरे के सामने फोटो खींचने की लगी होड़, तो Tamannaah Bhatia बोलीं- ‘बहुत लोग हैं मेरी जान…’

Advertisement
Tags :
Sara Khan
Advertisement
Advertisement