चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sara & Shubman Viral Video: शुभमन गिल संग वायरल हो रहा है सारा अली खान का वीडियो, नेटिजेंस कर रहे रिएक्ट

02:26 PM Oct 15, 2022 IST | Ritu Shaw
Sara & Shubman Viral Video: शुभमन गिल संग वायरल हो रहा है सारा अली खान का वीडियो, नेटिजेंस कर रहे रिएक्ट
Advertisement

मुंबई: बी-टाउन की हसीनाओं के साथ क्रिकेट वर्ल्ड के धुरंधरों का नाम जुड़ना कोई नई बात नहीं है। अनुष्का-विराट, नाताशा-हार्दिक जैसे सेलेब्स ने जहां अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया, तो वहीं कुछ उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की तरह अपने रिश्ते को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में अब एक और जोड़ी बनती नजर आ रही है और वो है सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) की।

Advertisement

अभी पढ़ें Ali Fazal Birthday: एक्टर के जन्मदिन पर जानें गुड्डू भैया से जुड़े कुछ Lesser-kown Facts

सारा वैसे भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करने के बाद उन्होंने हाल ही में ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में पुष्टि की, कि वो अकेली हैं। एक्ट्रेस ने ये भी स्वीकारा कि वो साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा को डेट करना चाहेंगी। इसके अलावा उन्होंने उसी शो में टाइगर श्रॉफ को “एक पनीर की थाली” कहकर पुकारा था।

Advertisement

अब वो क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ स्पॉट की जा रही हैं। सोशल मीडिया पर फिर एक वीडियो वायरल (Sara & Shubman Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं। नेटिजेंस कयास लगा रहे हैं कि वो क्रिकेटर के साथ हैं और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन लवबर्ड्स का अब लोगों की नजरों से बच पाना मुश्किल लग रहा है।

कई ट्विटर हैंडल ने वीडियो शेयर किए हैं, साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स भी दावा किया जा रहा है कि सारा और शुभमन को एक साथ फ्लाइट में स्पॉट किया गया, जिसने इनके डेटिंग रूमर्स को हवा दे दी है। वीडियो में सारा ने गुलाबी रंग का टैंक टॉप पहन रखा है, जिसे उन्होंने व्हाइट पैंट्स के साथ पेयर किया। हालांकि, वीडियो में कहीं भी शुभमन गिल का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

इससे पहले भी सारा और शुभमन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें दोनों को एक रेस्टोरेंट में बैठकर बातें करते हुए देखा गया था।

क्रिकेटर शुभमन गिल के सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। सोशल मीडिया पर शुभमन के काफी मीम्स बने और उन्हें ट्रोल किया गया क्योंकि दोनों लड़कियों का नाम सारा ही है।

अभी पढ़ें Doctor G Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान ने वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म “ऐ वतन मेरे वतन” की शूटिंग पूरी कर ली है। आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Advertisement
Tags :
Cricketer Shubman GillEntertainment News In HindiSara & Shubman Viral VideoSara Ali Khansara ali khan viral videoshubman gill
Advertisement
Advertisement