होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'12वीं फेल' से हिट 'प्रेम' क्या बनेगा सुपरहिट विलेन? सेक्टर 36 के डायरेक्टर ने बताया नजरिया

Vikrant Massey Sector 36: विक्रांत मैसी ने अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'सेक्टर 36' में प्रेम नाम का खूंखार किरदार निभाया है। सीरीज के डायरेक्टर ने उनके किरदार पर बात की।
10:06 AM Sep 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Vikrant Massey.
Advertisement

Vikrant Massey Sector 36: पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सेक्टर 36' इस वक्त चर्चा में बनी हुई है। निठारी कांड पर बेस्ड इस सीरीज को देखकर चीख निकलना स्वाभाविक है। ये बात अलग है कि साइको रूप से विचलित करने वाली इस सीरीज में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल ने बेहतरीन काम किया है। सीरीज में विक्रांत के किरदार का नाम प्रेम है। हालांकि जिस तरह का उनका किरदार है, उसके आधार पर सवाल उठ रहे हैं कि कहीं 12वीं फेल विक्रांत मैसी का ये किरदार बॉलीवुड का सबसे ज्यादा नफरत किया जाने वाला विलेन बन सकता है?

Advertisement

wion की खबर के मुताबिक, वेब सीरीज 'सेक्टर 36' के डायरेक्टर आदित्य निंबालकर ने 'प्रेम' (विक्रांत मैसी) के लिए अपने नजरिए पर बात की। साथ ही बताया कि जिस वक्त सीरीज की शूटिंग चल रही थी, उस दौरान सेट का माहौल कैसा था और प्रोड्यूसर विशाल भारद्वाज के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी रही थी? जाहिर है कि वेब सीरीज 'सेक्टर 36' में विक्रांत मैसी ने जिस तरह से खूंखार विलेन बनकर किरदार निभाया है, उससे लोगों की तरफ से उनके किरदार को सिर्फ नफरत ही मिल सकती है। उनकी निगेटिव इमेज के लिए उन्हें प्यार नहीं दिया जा सकता है।

प्रेम किरदार को मिल रही नफरत

जब डायरेक्टर आदित्य निंबालकर से पूछा गया कि क्या रियल घटना पर बेस्ड सीरीज 'सेक्टर 36' में प्रेम नाम का किरदार बॉलीवुड के तमाम पॉपुलर खलनायकों में से एक बन सकता है? इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वाकई अगर ऐसा होता है तो उन्हें काफी खुशी होगी।

Advertisement

आदित्य निंबालकर ने कहा, 'मोगैम्बो से शाकाल तक ये सब मेरे फेवरेट विलेन हैं। अगर प्रेम आगे चलकर खलनायक बन जाता है, तो बहुत अच्छा होगा। हालांकि मेरे अंदर एक चीज यह भी चल रही है कि ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि ये सच्ची घटना पर आधारित है। मैं चाहता हूं कि ऐसे लोग दुनिया में बिल्कुल नहीं हों।'

यह भी पढ़ें: Anupam Kher ने क्यों शेयर किया रिज्यूम? 500 फिल्मों के बाद एक्टर को क्या नौकरी की तलाश?

आदित्य निंबालकर ने कही ये बात

डायरेक्टर आदित्य निंबालकर ने आगे कहा, 'इस बात का दुख होता है कि दुर्भाग्य से इस दुनिया में ऐसे लोग हैं। तो हां, अगर लोगों को इस तरह के खलनायक का किरदार पसंद आता है तो यह थोड़ी मिली-जुली भावना है। हालांकि एक डायरेक्टर होने के तौर पर मेरे लिए और एक एक्टर के तौर पर विक्रांत मैसी के लिए यह बहुत अच्छा होगा।'

वहीं एक्टर को साइन करने को लेकर पूछे गए सवाल पर डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि विक्रांत मैसी 'सेक्टर 36' में प्रेम जैसे खलनायक का किरदार बहुत उम्दा निभाएंगे। उन्होंने अपने किरदार को एक चुनौती के तौर पर लिया जबकि इससे पहले उन्होंने ऐसे किरदार कभी नहीं निभाए थे। आदित्य निंबालकर ने कहा कि विक्रांत ने प्रेम के किरदार के लिए अपना 200% दिया है।

शूटिंग सेट पर कैसा था माहौल?

सीरीज 'सेक्टर 36' की शूटिंग जिस वक्त हो रही थी, उस दौरान सेट का माहौल कैसा था इस पर बात करते हुए आदित्य निंबालकर ने कहा, ''हमने दिल्ली, दिल्ली के बाहर कुछ इलाके और मुंबई में शूटिंग की है। माहौल की बात करें तो शूट पर लोग काफी गंभीर रहते थे। हमें पता था कि हम किस तरह के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। इसलिए सब शांत थे। कोई मजाक नहीं होता था और सब अपना काम करते थे।

वहीं प्रोड्यूसर विशाल भारद्वाज के साथ केमिस्ट्री पर बात करते हुए आदित्य ने बताया कि वो उनके साथ 'कमीने' में काम कर चुके हैं। वो उनके लिए दुनिया से बढ़कर हैं और उनके दूसरे पिता या बड़े भाई की तरह हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Vikrant Massey
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो