होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कभी Salman Khan के भाई के लिए तोड़ी थी सगाई, अब भाईजान की 'एक्स भाभी' इस शख्स को करने लगीं डेट

Seema Sajdeh Confirms Dating Someone: सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह अब जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। अब सीमा ने फाइनली अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है।
07:05 PM Oct 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Seema Sajdeh Confirms Dating Vikram Ahuja
Advertisement

Seema Sajdeh Confirms Dating Vikram Ahuja: खान परिवार इन दिनों किसी ना किसी खबर को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। कभी सलमान खान को मिल रहीं धमकियों के चलते तो कभी भाईजान के पिता सलीम खान के लॉरेंस बिश्नोई पर निशाना साधने की वजह से फैमिली इन दिनों लाइम लाइट में बनी हुई है। इसी बीच अब सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की एक्स वाइफ के रिलेशनशिप को लेकर भी बातें होने लगी हैं। खासकर जब फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह ने खुलासा किया है कि वो अब अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं। सीमा सजदेह ने अपने नए प्यार को लेकर पहली बार कन्फर्म किया है। आखिर कौन है सीमा सजदेह की जिदंगी में वो खास शख्स चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सीमा सजदेह ने लव लाइफ पर किया खुलासा

ओटीटी प्लेटफॉर्म का फेमस रियलिटी शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। इस शो पर कई जानी-मानी हस्तियां अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासे कर रही हैं। सोहेल खान की एक्स वाइफ और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह भी इन दिनों शो में एक के बाद कई खुलासे कर रही हैं। शो में सीमा के अलावा, माहिप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी भी नजर आ रही हैं। इस शो के तीसरे सीजन के पहले एपिसोड में सीमा ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है।

 

Advertisement

सीमा सजदेह की जिंदगी में लौटा पुराना प्यार 

शो के तीसरे सीजन के पहले एपिसोड में सीमा दिल्ली की सोशलाइट कल्यानी के साथ अपनी सिंगल लाइफ के अनुभव शेयर करती नजर आईं। कल्यानी ने साल 2006 में अपने पति से अलग होने के बाद अपनी बेटी के साथ जीवन के संघर्षों पर चर्चा की, जिसके बाद सीमा ने भी अपने तलाक के बाद भी लाइफ के बारे में बात की।

इसी बीच माहिप कपूर ने खुलासा किया कि सीमा ने अपने जीवन में आगे बढ़ते हुए मुंबई के लोअर परेल क्षेत्र में शिफ्ट कर लिया है। सीमा ने विक्रम आहुजा नाम के एक शख्स के साथ डेटिंग शुरू की है, हालांकि शो में विक्रम का चेहरा नहीं दिखाया गया। इस पर सीमा ने कहा, 'जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें हमारी प्रेम कहानी का पता है।' तीसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में सीमा ने साफ किया कि वो अब विक्रम आहुजा के साथ हैं। उन्होंने अपनी सभी करीबी दोस्तों से विक्रम को मिलवाया।

आपको बता दें ये खबरों के मुताबिक विक्रम आहुजा वही शख्स हैं जिनके साथ सीमा की सगाई हो गई थी, लेकिन सोहेल खान के प्यार में पढ़कर उन्होंने विक्रम से अपनी सगाई तोड़ ली थी।

साल 1998 में हुई सीमा-सोहेल की शादी

सीमा और सोहेल की शादी 1998 में हुई थी, जब वो दोनों काफी यंग थे। दोनों ने प्यार में पड़कर भागकर शादी की थी। हालांकि साल 2022 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी और कई सालों तक अलग रहने के बाद अब भी वो अपने दोनों बेटों योहान और निरवान को मिलकर बड़ा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने अचानक मिलाया फोन और एक्टर को कही ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान!

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman KhanSohail Khan
Advertisement
Advertisement