होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shah Rukh Khan की अगली फिल्म का नाम रिवील! King बनकर करेंगे बड़े पर्दे पर एंट्री?

Shah Rukh Khan New Movie Name: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि किंग खान का नया वीडियो देखने के बाद फैंस का उत्साह डबल हो गया है। वहीं फैंस ने उनकी नई फिल्म का नाम भी ढूंढ निकाला है।
10:43 AM May 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Shah Rukh Khan
Advertisement

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब लग रहा है फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। शाहरुख खान का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों ने उनकी अपकमिंग फिल्म के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

Advertisement

कब शुरू होगी शूटिंग?

शाहरुख खान इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में व्यस्त थे। इस बार आपीएल का खिताब भी शाहरुख खान की टीम KKR ने अपने नाम कर लिया है। पहले खबरें सामने आई थी कि शाहरुख अप्रैल में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हालांकि IPL के कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन कर दी थी और अब वो इसी साल जुलाई-अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगे। खबरों की मानें तो शाहरुख की अपकमिंग फिल्म का नाम 'किंग' होगा।

Advertisement

नए वीडियो में हुआ खुलासा

आईपीएल से फ्री होने के बाद शाहरुख खान ने मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष सिवान को बधाई दी है। संतोष सिवान को पिछले हफ्ते 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड मिला था। वहीं संतोष सिवान और शाहरुख खान ने 2001 में फिल्म 'अशोक' में साथ काम किया था। ऐसे में शाहरुख ने सिवान को बधाई देने के लिए एक वीडियो जारी किया है।

शाहरुख की नई फिल्म

इस वीडियो में किंग खान के सामने रखी टेबल पर एक स्क्रिप्ट नजर आ रही है। जिसका टाइटल 'किंग' है। शाहरुख खान का ये वीडियो देखने के बाद फैंस ने उनकी अगली फिल्म के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। फैंस का कहना है कि शाहरुख की अगली फिल्म 'किंग' ही है। अभी वो फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और जुलाई-अगस्त में शूटिंग शुरू कर देंगे।

फैंस ने दिए रिएक्शन

शाहरुख खान की अगली फिल्म का नाम जानने के बाद फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। किंग खान की वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, निर्देशक कौन है भाई और कहानी क्या है? दूसरे यूजर लिखा हम किंग के लिए तैयार हैं। तीसरे यूजर ने कमेंट किया, इंतजार नहीं हो रहा है। अगले यूजर ने लिखा, किंग की स्क्रिप्ट रेडी है। हालांकि शाहरुख खान ने अभी तक फैंस के सवालों पर सस्पेंस बना रखा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख अपनी नई फिल्म से पर्दा कब उठाते हैं?

Open in App
Advertisement
Tags :
Shah Rukh KhanShah Rukh Khan Upcoming Project
Advertisement
Advertisement