होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shah Rukh Khan के दुबई इवेंट से वायरल हुई वीडियो, SRK ने फिर जीता फैंस का दिल

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान का कोई इवेंट हो और उसमें फैंस का सैलाब ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है। सोशल मीडिया पर किंग खान के दुबई इवेंट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।
09:43 AM Oct 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Shah Rukh Khan
Advertisement

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान हमेशा ही फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। शाहरुख को लेकर लोगों में अलग ही लेवल का क्रेज और एक्साइटमेंट देखने को मिलता है। कोई फिल्म हो या कोई गाना या फिर कोई इवेंट ही क्यों ना है... अगर उसमें शाहरुख खान गए हैं, तो शाहरुख का अंदाज फैंस के सिर चढ़ना तो लाजिमी है। इस वक्त ऐसा ही कुछ माहौल सोशल मीडिया पर बना हुआ है।

Advertisement

दुबई इवेंट के वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शाहरुख खान के दुबई इवेंट के कई पोस्ट सामने आए हैं। इंटरनेट पर सामने आई फोटो और वीडियो में शाहरुख खान का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो में शाहरुख खान स्टेज पर नजर आ रहे हैं। साथ ही 'झूमे जो पठान' पर थिरक रहे हैं। किंग खान का ये अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है।

किंग ने दिया अपना सिग्रनेचर पोज

वहीं, अगर दूसरे वीडियो की बात करें तो इसमें किंग खान अपना सिग्रनेचर पोज देते नजर आ रहे हैं। शाहरुख के इस मूवमेंट पर फैंस बेहद खुश होते हैं और खुशी से झूम उठते हैं। इसके अलावा किंग खान के डांस मूव्स भी लोगों को दीवाना बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि Shah Rukh Khan Universe Fan Club पेज ने शेयर किए हैं।

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट्स

हालांकि ये कहा नहीं जा सकता कि ये वीडियो लेटेस्ट हैं या फिर पुराने किसी इवेंट के हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान अक्सर ही अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं। इंटरनेट पर सामने आए इन वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि दिल जीत लिया किंग खान ने। दूसरे यूजर ने लिखा कि किं, किंग होता है। तीसरे यूजर ने कहा कि मजा आ गया।

2023 में लूटा बॉक्स ऑफिस

इस तरह कमेंट्स के जरिए शाहरुख के फैंस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं। गौरतलब है कि साल 2023 शुरू होते ही शाहरुख खान ने लोगों को दिल जीतना शुरू कर दिया था। साल के शुरू में शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस लूटा, तो साल के बीच में 'जवान' ने धमाकेदार कमाई की और साल 2023 खत्म होते-होते 'डंकी' ने लोगों का मनोरंजन किया। किंग खान की कोई फिल्म रिलीज हुई हो और वो हिट ना हो ऐसा तो एसआरके के फैंस होने नहीं दे सकते। जी हां, एक्टर की फिल्मों के लिए अलग ही क्रेज रहता है।

यह भी पढ़ें- Naga Chaitanya ने Samantha Ruth से खत्म किए रिश्ते, Sobhita से शादी से पहले किया ये काम?

Open in App
Advertisement
Tags :
Shah Rukh Khan
Advertisement
Advertisement